बिहार

KK Pathak Returns : छुट्टी से वापस लौटे केके पाठक, दफ्तर पहुंचते ही कल करेंगे ये बड़ा काम, मचा हड़कंप

KK Pathak Returns : बिहार के नवनियुक्ति शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak Returns) छुट्टी से लौट आए हैं। अवकाश से लौटते ही वे एक्शन में आ गये हैं और पदभार संभाल लिया है।

लंबी छुट्टी के बाद केके पाठक (KK Pathak Returns) शिक्षा विभाग में लौट आए हैं। वे कल यानी 20 जनवरी शनिवार को दफ्तर पहुंचेंगे और साढ़े 11 बजे एक बड़ी बैठक करेंगे, जिसमें SCERT, मिड-डे मिल के डायरेक्टर शामिल होंगे। इसके साथ ही विभाग में चल रहे निर्माण कार्य की समीक्षा करेंगे। साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ प्रमंडल स्तरीय बैठक भी करेंगे।

KK Pathak Returns
BPSC TRE

जानकारी के मुताबिक केके पाठक (KK Pathak Returns) ख़राब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अवकाश पर थे। पहले 16 जनवरी तक छुट्टी पर थे, फिर छुट्टी को बढ़ाकर 31 जनवरी तक करवाया था लेकिन इसी बीच उन्होंने फिर से शिक्षा विभाग में ज्वाइन कर लिया है। केके पाठक की छुट्टी के दौरान विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव पूरे कामकाज को देख रहे थे।

KK Pathak Returns

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव (KK Pathak Returns) की गैरमौजूदगी में लगभग एक लाख नवनियुक्त शिक्षकों को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जबकि कई जिलों में प्रभारी मंत्रियों ने नियुक्ति-पत्र सौंपा है। इधर, केके पाठक के छुट्टी पर जाने की वजह से ही शिक्षकों की पोस्टिंग का मामला लटका हुआ है, जिसे अब पूरा होने की उम्मीद जतायी जा रही है।

KK Pathak Returns

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button