बिहार

Patna Junction : पटना जंक्शन पर अचानक से चलने लगी ‘ब्लू’ फिल्म, यात्रियों की शर्म के मारे झुक गई आंखें

Patna Junction : बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर एक शर्मनाक घटना हुई है, जहां प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी सेट में अचानक से अश्लील फिल्म चलने लगी।

Patna Junction : बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन (Patna Junction) पर एक शर्मनाक घटना हुई है, जहां जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर ट्रेनों की जानकारी के लिए लगे टीवी सेट में अचानक से अश्लील फिल्म चलने लगी। टीवी सेट पर चलते ‘ब्लू’ फिल्म को लेकर स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान बड़ी संख्या में रेलयात्री अपने पूरे परिवार के साथ प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे।

टीवी सेट पर चलने लगी ‘ब्लू’ फिल्म

बताया जा रहा है कि रविवार की ये घटना (Patna Junction) सुबह 9 से 10 बजे के बीच की है। प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी सेट में जैसे ही पॉर्न फिल्म चली, वैसे यात्रियों द्वारा तुरंत रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद रेल प्रशासन में खलबली मच गई। फिलहाल इस घटना को RPF ने काफी गंभीरता से लिया है।

ये भी पढ़ें : Patna Junction : पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगी ‘ब्लू’ फिल्म तो इस पॉर्न स्टार ने लिए खूब मजे

ये भी पढ़ें : 7th Pay commission News : केन्द्रीय कर्मचारियों की सैलरी में होने वाला है छप्परफाड़ इजाफा, जानिए कब मिलगी खुशखबरी

Patna Junction Railway Station

तीन मिनट तक चलती रही फिल्म

प्लेटफॉर्म (Patna Junction) पर मौजूद रेल यात्रियों की माने तो टीवी सेट पर तकरीबन 3 मिनट तक पॉर्न मूवी चलती रही। विदित है कि दत्ता कम्युनिकेशन संस्था को ही रेलवे परिसर में सूचना देने और तस्वीरें दिखाने की जिम्मेदारी दी गई थी। यात्रियों की माने तो टीवी सेट में कुछ सूचनाएं दिखाई जा रही थी लेकिन अचानक से ही ब्लू फिल्में चलने लगी। फिलहाल दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ FIR दर्ज करायी गयी है।

Patna Junction Railway Station
Patna Junction Railway Station

इस मामले पर मंडल रेल प्रबंधक का कहना है कि जो भी घटना हुई है, वो बेहद ही शर्मनाक है। रेलवे ने इसे काफी गंभीरता से लिया है। एजेंसी संचालक पर केस दर्ज कराया है। साथ ही एजेंसी पर जुर्माना लगाने, ब्लैक लिस्ट करने और कॉन्ट्रेक्ट को खत्म करने का आदेश दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button