क्राइम

बिहार : हर्ष फायरिंग के दौरान एक शख्स को लगी गोली, मची अफरा-तफरी

शिवहर : बिहार में एकबार फिर हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। ये मामला शिवहर में सामने आया है, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान एक शख्स को गोली लग गई है, जिसके बाद वो बुरी तरह से जख्मी हो गया है। फिलहाल उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि रात में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में एक 35 साल के शख्स को गोली लग गई, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। ये पूरा मामला जिले के नगर परिषद शिवहर क्षेत्र के सुंदरपुर में एक बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान हुई।

इस दौरान एक 35 वर्षीय युवक को गोली लग गई। जख्मी युवक स्थानीय निवासी रामाज्ञा राय है। मिली जानकारी के अनुसार सुंदरपुर देहाती क्षेत्र हरनाही पंचायत के वार्ड नंबर 14 और वर्तमान में शिवहर नगर परिषद क्षेत्र के सुंदरपुर में समशोद राय के यहां लड़की की शादी थी। इसी दौरान बारात आने के बाद हर्ष फायरिंग हुई।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

फायरिंग के दौरान 35 वर्षीय रामज्ञा को गोली लग गई। आनन-फानन में परिजनों ने उठाकर अस्पताल सीतामढ़ी पहुंचाया, जहां इलाज किया जा रहा है। हालांकि चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक बताया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button