खेल

Shubman Gill-Sara Tendulkar : शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर की पकड़ी गई चो’री!, रिलेशनशिप कंफर्म!, हो गया खुलासा

Shubman Gill-Sara Tendulkar : स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर इनदिनों सुर्खियों में हैं क्योंकि शुभमन गिल के एक पोस्ट से सारा खु;लासा हो गया है।

Shubman Gill-Sara Tendulkar : हाल के दिनों में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाजों की श्रेणी में शुमार किए जा रहे शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill-Sara Tendulkar) एकबार फिर सुर्खियों में है। हालांकि इस बार वे 22 गज की पट्टी पर धमाल मचाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा के केन्द्रबिंदु में है। इस बार उनकी चो’री प’कड़ी गई है।

पकड़ी गई शुभमन गिल की चो’री!

दरअसल, वैलेंटाइन-डे के मौके पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद से ही वे और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill-Sara Tendulkar) सुर्खियों में बन गये हैं। शुभमन गिल ने लंदन के एक कैफे की तस्वीर शेयर की है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन खास बात ये है कि मास्टर-ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ((Shubman Gill-Sara Tendulkar)) ने भी कुछ वक्त पहले ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद अब क्रिकेट फैंस कहने लगे हैं कि दोनों की जोड़ी (Shubman Gill-Sara Tendulkar) अब बन गई है। ये कंफर्म हो गया है।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS Team India : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले बाहर हुआ ये धुरंधर खिलाड़ी

चर्चा में शुभमन गिल की तस्वीर

वैलेंटाइन – डे के मौके पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें ने लंदन के कैफे में कॉफी पी रहे हैं। उन्होंने कैप्शन दिया कि आज फिर कौन-सा दिन है। शुभमन गिल की ये फोटो पोस्ट होते ही वा’यरल हो गई है। इस फोटो के पोस्ट होते ही फैंस ने याद दिलाया कि ये जगह जानी-पहचानी है क्योंकि साल 2021 में सारा तेंदुलकर ने इसी कैफे की बिल्कुल ऐसी ही फोटो शेयर की थी।

SHUBMAN GILL
शुभमन गिल का इंस्टाग्राम पोस्ट
Shubman Gill-Sara Tendulkar
शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर

ये भी पढ़ें : MD. Shami IND vs AUS : मो. शमी का ईगो हुआ हर्ट, अक्षर पटेल की बोलती कर दी बंद

एक ही जगह की है फोटो!

क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने 5 जुलाई 2021 को इसी कैफे की फोटो शेयर की थी। दोनों ही जगह और पोज एक जैसी ही है। अब शुभमन गिल ने ये तस्वीर साझा की है, जिसके बाद फैंस अब पुरानी तस्वीर पर जाकर कमेंट कर रहे हैं और शुभमन गिल को लिख रहे हैं कि भाई, चो’री प’कड़ी गई आपकी।

सारा तेंदुलकर का पोस्ट
शुभमन गिल-सारा अली खान और सारा तेंदुलकर

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में शुभमन

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासतौर पर सुर्खियों में रहते हैं। पहले उनका नाम सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) जो जुड़ा और फिर बाद वे सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्पॉट किए गये थे और दोनों का नाम जुड़ा था लेकिन अब एक बार फिर कैफे वाली तस्वीर शेयर होते ही फैंस अब फिर से कमेंट करने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button