बिहार

मांझी ने मुकेश सहनी को दिया जोरदार झ’टका … जिसे सुनकर ‘सन ऑफ मल्लाह’ हो जाएंगे परेशान

PATNA : वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को एकबार फिर तगड़ा झटका लगा है। बिहार में ये सियासी झटका बीजेपी के बाद अब हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने दिया है, जिसे लेकर अब तरह-तरह की चर्चा होनी शुरू हो गई है।

मांझी ने सहनी को दिया जोरदार झ’टका

बिहार में बदलते सियासी घटनाक्रम के तहत अब जीतन राम मांझी ने बोचहां विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी बेबी कुमारी के लिए प्रचार करने का फैसला लिया है। मांझी के इस फैसले ने मुकेश सहनी को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, कल तक जीतन राम मांझी मुकेश सहनी के पक्ष में दिखते थे लेकिन अब उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने का एलान कर मुकेश सहनी को दो टूक संदेश दे दिया है।

बीजेपी के लिए करेंगे प्रचार

विदित है कि यह सीट बीजेपी हर हाल में जीतना चाहती हैं जबकि बोचहां की सियासी गणित की बात की जाएं तो बोचहां में एक-चौथाई मतदाता दलित समाज आते हैं। बीजेपी इसीलिए मांझी से यहां प्रचार करवाकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है।

इस संबंध में हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी जल्द ही बोचहां में बीजेपी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने जाएंगे। शनिवार को बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मांझी से मुलाकात करके प्रचार के लिए बोचहां चलने का आग्रह किया, जिसके बाद उनकी बातों को मानते हुए मांझी ने बोचहां जाने की सहमति दे दी है।

विदित है कि हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने पिछले दिनों खुलकर मुकेश सहनी का बचाव किया था और कहा था कि मुकेश सहनी के साथ जो कुछ हो रहा है, वह गलत है लेकिन जैसे ही बीजेपी ने वीआईपी के तीनों विधायकों को अपने पाले में किया, वैसे ही मांझी का सुर बदल गया है। कुछ दिन पहले मांझी ने कहा था कि आज के समय में कौन किसके साथ चला जाएगा, यह कोई नहीं कह सकता है। आपको बता दें कि बोचहां विधानसभा उपचुनाव के लिए 12 अप्रैल को मतदान होगा, वहीं 16 अप्रैल को मतगणना होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button