बिहार

मुकेश सहनी मामले पर चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा : NDA का अंदरुनी मामला, ये सब सियासत का हिस्सा

PATNA : बिहार की सियासत इनदिनों वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पर ही केन्द्रित है। सन ऑफ मल्लाह को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है।

चिराग पासवान का बड़ा बयान

चिराग पासवान ने मुकेश सहनी प्रकरण को लेकर कहा है कि ये सब एनडीए का अंदरुनी मामला है लिहाजा गठबंधन उनके साथ क्या फैसला करती है, ये वही जानें। मुकेश सहनी के मंत्री पद से इस्तीफा वाली बात पर चिराग पासवान ने कहा कि ये गठबंधन के अंदर का मामला है कि उनके बीच क्या बातचीत हुई है।

चिराग ने कहा कि साल 2020 में भी वे महागठबंधन के साथ थे और चुनाव की अधिसूचना के अचानक से एनडीए के पार्ट हो गये लिहाजा उसवक्त बीजेपी से उनकी क्या बातचीत हुई है, ये वे नहीं कह सकते। इस मुद्दे पर बोलने के लिए वे अधिकृत नहीं हैं। ये उनके घटक दल वाले ही बता सकते हैं।

“ये सब सियासत का हिस्सा है”

वहीं, मुकेश सहनी के पार्टी के तीनों विधायक के भाजपा में शामिल होने पर चिराग ने कहा कि यह सब राजनीति का हिस्सा है। वह पहले मंत्री या पहला दल नहीं, जिनके साथ ऐसा हुआ। आप उदाहरण के तौर पर हमारी पार्टी को भी देख सकते हैं।

यह जो भी घटना घटी, यह पूरी तरह से मुकेश सहनी और उनकी पार्टी का अपना व्यक्तिगत विषय है। उनकी पार्टी उनके विचारों से सहमत नहीं है और उन्होंने अपना पक्ष रखा, जिसकी वजह से चुनाव लड़ना और आने वाले दिनों में उन्होंने जिस तरह से बताया या उनके विधायक संभवत: सहमत नहीं थे और उनका अंदरूनी मामला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button