बिहार

बिहार में ता’ड़ी के समर्थन में RJD MLA, कहा : समाज के एक वर्ग में खासा आक्रो’श, श’राबबं’दी पर कही ये बात

PATNA : कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में मिली हा’र के बाद महागठबंधन के नेता बे’चैन है लिहाजा इस हार के बाद लगातार सियासी बयानबाजियों का सिलसिला जारी है। अब एकबार फिर लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के विधायक अमर पासवान (Rjd Mla Amar Paswan) ने बड़ा बयान दिया है और हार के कारणों की समीक्षा करने की बात कही है।

ता’ड़ी के समर्थन में आरजेडी विधायक

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधायक अमर पासवान (Rjd Mla Amar Paswan) ने कहा है कि हार हम स्वीकार करते हैं लेकिन महागठबंधन के सभी नेताओं को एक मंच पर आकर इसकी समीक्षा करनी चाहिए। उन्होंने दो टू’क अंदाज में कहा कि श’राबबं’दी ठीक है लेकिन ता’ड़ी को बं’द नहीं किया जाना चाहिए।

बिहार में ता’ड़ी बै’न

पासी समाज में आ’क्रोश

आरजेडी विधायक (Rjd Mla Amar Paswan) ने कहा कि ता’ड़ी बंद होने से समाज के एक वर्ग के पेशे पर असर पड़ा है लिहाजा विचार करने की जरूरत है क्योंकि जिस तरह से पासी समाज को ब’रगला’ने का काम किया गया है, उससे पासी समाज आक्रो’शित है। अमर पासवान ने कहा कि ता’ड़ी बंद नहीं होनी चाहिए क्योंकि ता’ड़ी पेड़ से होता है जबकि पेड़ से फल भी होते हैं। अगर ता’ड़ी ख’राब है तो फल भी ख’राब है।

ग’लत मैसेज जा रहा है समाज में

लेकिन इन सबके बीच पासी समाज में जो हमारे पार्टी के प्रतीक लोगों ने ग’लत मैसेज फैलाने का जो पार्टी के प्रति काम किया गया है तो हम पासी समाज के लोगों से कहेंगे कि हमारी सरकार ऐसे लोगों के खि’लाफ हैं, जो मिलावटी काम करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ता’ड़ी बं’दी पर विचार करने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button