बिहार

BIHAR : मंत्री रामानंद यादव की बढ़ी मुश्किलें, सुशील मोदी ने दर्ज कराया मा’नहानि का के’स, जानिए पूरा मामला

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार में खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव के खिलाफ मा’नहा’नि का मु’कदमा दर्ज कराया है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कोर्ट से अपील की है कि मंत्री के खिलाफ वा’रंट जारी करते हुए अदालत में हाजिर किया जाए और ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी स’जा दी जाए।

पूर्व डिप्टी सीएम Vs मंत्री

दरअसल, बिहार सरकार में मंत्री रामानंद यादव ने पिछले दिनों सुशील कुमार मोदी पर भ्र’ष्टाचार के गंभीर आ’रोप लगाए थे और कहा था कि डिप्टी सीएम रहते हुए उन्होंने राजधानी पटना के सब्जीबाग और लोदीपुर में जमीन पर अ’वैध रूप से क’ब्जा कर खेतान मार्केट और लोदीपुर मॉल का निर्माण कराया।

‘छवि ख’राब करने की कोशिश’

मंत्री रामानंद यादव द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बे’बुनियाद बताते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मंत्री रामानंद यादव ने जो आ’रोप लगाए हैं उसका न तो कई प्रमाण पेश किया है और ना ही किसी प्रकार का दस्तावेज ही प्रस्तुत किया है लिहाजा उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है इसलिए उन्होंने मा’नहानि का मु’कदमा द’र्ज कराया है।

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि अगर रामानंद यादव में हिम्मत है तो वे कागजात पेश करें। सुशील मोदी ने कहा कि उस मॉल से दूर-दूर तक उनका कोई संबंध नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button