बिहार

अमित शाह के बयान पर ग’रमायी बिहार की सियासत, ललन सिंह ने संभाला मोर्चा, गृहमंत्री को बताया जु’मलेबा’ज

PATNA : बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर आ रही है कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर नि’शाना साधा है और उन्हें जु’मलेबा’ज करार दिया है। इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा है कि कम से कम अब तो बिहार के लोगों को ठ’गना बंद कर दीजिए।

ललन सिंह का शाह पर तीखा वा’र

दरअसल, शुक्रवार को पूर्णिया में हुई रैली में अमित शाह द्वारा नीतीश और जेडीयू पर नि’शाना साधने के बाद अब ललन सिंह ने मोर्चा संभाला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अमित शाह से सवाल पूछा है और लिखा है कि “जु’मलेबा’ज माननीय गृहमंत्री जी, पूर्णिया हवाई अड्डा कब बन गया, बताइए तो जरा ? कृपया हमारा ज्ञानवर्धन कीजिए। कम से कम अब तो बिहार के लोगों क़ो ठ’गना बंद कीजिए। सोचिए जिस देश का गृहमंत्री ही जु’मलेबा’ज हो, उस देश का भविष्य क्या होगा? अब तो भाजपा मुक्त देश ही एक मात्र विकल्प है।”

“धो’खेबा’ज हैं नीतीश”

गौरतलब है कि शुक्रवार को पूर्णिया में हुई रैली में अमित शाह ने नीतीश कुमार और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद पर जमकर सियासी वा’र किया था और कहा था कि नीतीश कुमार ने सभी के साथ धो’खा किया है। उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठित समाजवादी नेता जॉर्ज फर्नांडिस को धो’खा दिया। जॉर्ज का स्वास्थ्य ख’राब होते ही उन्हें हटाकर समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए, उसके बाद लालू प्रसाद के साथ क’पट किया। शरद यादव, जीतन राम मांझी और रामविलास पासवान को धो’खा दिया। अमित शाह ने लालू यादव को सजग करते हुए कहा कि आप ध्यान रखिएगा, नीतीश कुमार कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गो’दी में बैठ जाएंगे।

आज किशनगंज में अमित शाह

विदित है कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। आज अमित शाह किशनगंज में हैं। उन्होंने प्रसिद्ध और प्राचीन बूढ़ी काली मंदिर (Amit Shah worship In Budhi Kali Temple) में पूजा-अर्चना की। इस मंदिर में मां काली की आराधना से विशेष मनोकामना सफल होती है। इसके महत्व को देखते हुए गृहमंत्री भी यहां पहुंचकर मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद गृहमंत्री का संभावित कार्यक्रम जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर टेढ़ागाछ प्रखंड में है, जहां नेपाल बॉर्डर है और गृहमंत्री वहां की सु’रक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button