बिहार

BIHAR : मतगणना केन्द्र पर समर्थकों का जबरदस्त हं’गामा, EVM में ग’ड़ब’ड़ी का आ’रोप

PATNA : बिहार में नगर निकाय चुनाव (Bihar Municipal Election Result 2022) नतीजे आज आ रहे हैं। पहले चरण का मतदान 18 दिसंबर को हुआ था, जिसमें कुल 156 नगर निकायों में वोटिंग हुई थी। इसमें 68 नगर परिषद और 88 नगर पंचायतों के लिए वोट डाले गये थे। इनके नतीजे आज आ रहे हैं। काउंटिंग जारी है। हालांकि इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि काउंटिंग के दौरान एक मतगणना केंद्र पर जमकर हं’गामा हुआ है।

मतगणना केन्द्र पर हं’गामा

मोतिहारी के सुगौली नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के हुए चुनाव के बाद कुछ EVM के बॉक्स को सील करने में ग’ड़ब’ड़ी सामने आयी है। इसके वि’रोध में मुख्य पार्षद के प्रत्याशियों के समर्थकों ने मतगणना केन्द्र (Bihar Municipal Election Result 2022) पर जमकर हं’गामा किया है। वहीं, 5 प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने काउंटिंग का ब’हिष्का’र किया है।

ये भी पढ़ें : बीजेपी सांसद की पत्नी हार गईं निकाय चुनाव, इस नगर परिषद से थीं उम्मीदवार

धां’धली का लगाया आ’रोप

बताया जा रहा है कि समर्थकों ने जमकर ना’रेबाजी की है, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात सदर SDO, DSP, मुख्यालय डीएसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे और हं’गामा कर रहे लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, 5 प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने मतगणना (Bihar Municipal Election Result 2022) का ब’हिष्कार किया है और धां’धली का आ’रोप लगा रहे हैं।

मतगणना केन्द्र पर हं’गामा कर रहे सुगौली नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के लिए चुनाव लड़ रही रूबी मिश्रा के अभिकर्ता दिनेश कुमार आजाद की माने तो काउंटिंग में धां’धली हो रही है। कई वार्ड के ईवीएम मशीन को जब वोटों की गिनती के लिए लाया गया तो उसके सील खुले हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button