बिहार

Nitish Cabinet Meeting Today : नीतीश कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन अहम एजेंडों पर लगेगी मुहर!

Nitish Cabinet Meeting Today : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कैबिनेट (Nitish Cabinet Meeting Today) की मीटिंग बुलायी है। इस बैठक में बिहार से संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी और मुहर लगेगी।

इन एजेंडों पर लग सकती है मुहर

बिहार के मुख्यमंत्री इनदिनों समाधान यात्रा पर है लिहाजा बीच-बीच में वक्त निकाल कर वे कैबिनेट की बैठक (Nitish Cabinet Meeting Today) जरूर करते हैं। फिलहाल समाधान यात्रा में दो दिनों का ब्रेक है लिहाजा आज उन्होंने कैबिनेट की मीटिंग(Nitish Cabinet Meeting Today) बुलायी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर वे कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करेंगे। ये बैठक मुख्य सचिवालय के कैबिनेट हॉल में होगी।

ये भी पढ़ें : बिहार में बकरी ने घोड़े जैसे बच्चे को दिया जन्म, अजूबे को देखने के लिए उमड़ी भी’ड़, लोग हैरान

NITISH CABINET_MEETING_TODAY
NITISH CABINET_MEETING_TODAY

सूत्रों के मुताबिक इस बार होने वाली कैबिनेट की मीटिंग(Nitish Cabinet Meeting Today) को लेकर संबंधित विभागों को तैयारी करने का निर्देश पहले ही जारी कर दिया गया है। इस कैबिनेट मीटिंग में कई विभागों में पद सृजन के प्रस्ताव और कई एजेंडों पर मुहर लगने की उम्मीद लगायी जा रही है।

सरकारी नौकरी – रोजगार पर फोकस

दरअसल, बिहार में महागठबंधन की सरकार ने जनता से 10 लाख सरकारी नौकरी और 10 लाख रोजगार देने का वादा किया है लिहाजा इस अहम मुद्दे पर सरकार का फोकस रहेगा। पूर्व की कैबिनेट मीटिंग (Nitish Cabinet Meeting Today) में भी कुछ विभागों में पदों के सृजन को स्वीकृति दी गई है। वहीं, कुछ विभागों में अब भी इंतजार है। शिक्षा विभाग पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button