बिहार

Manish Kashyap : यू-ट्यूबर मनीष कश्यप को मिला सोनू सूद का साथ, बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Manish Kashyap : यू-ट्यूबर मनीष कश्यप को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का साथ मिला है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मनीष कश्यप के बारे में बड़ी बातें कही हैं।

Manish Kashyap : यू-ट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का साथ मिला है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मनीष कश्यप के बारे में बड़ी बातें कही हैं। सोनू सूद ने ट्वीट कर मनीष कश्यप के सिलसिले में कई बातें की हैं।

मनीष कश्यप को मिला सोनू सूद का समर्थन

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जितना भी मैं मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को जानता हूं, उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज उठायी है। हो सकता है कि उससे कुछ गलती भी हुई हो लेकिन ये बात मैं यकीन से कह सकता हूं कि वो देशहित के लिए लड़ा है। न्याय और कानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं, जो भी होगा, सही ही होगा।

सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई

इधर, सोनू सूद का सपोर्ट मिलने के साथ ही आज मनीष कश्यप मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है। इधर, मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के वकील द्वारा याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने बिहार, तमिलनाडु और केन्द्र सरकार को नोटिस जारी किया है। अलग-अलग प्रदेशों में दर्ज केस की सुनवाई एक जगह करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें : आकांक्षा दुबे का वीडियो बनाकर किया जा रहा था ब्लैकमेल!, पुलिस गिरफ्त में समर सिंह ने भी किया चौंकाने वाला दावा

Manish Kashyap

21 अप्रैल को होगी सुनवाई

इस पूरे मामले पर सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस कृष्ण मुरारी और संजय करोल की पीठ ने सुनवाई की। इस दौरान कपिल सिब्बल ने तमिलनाडु पुलिस का पक्ष रखा और आरोप को गंभीर बताया। कपिल सिब्बल ने कहा कि फर्जी खबरों के कारण मौतें हुईं और यह कोई छोटी बात नहीं है।

Manish Kashyap
Manish Kashyap

वहीं, मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के वकील ने कहा कि उसे एक अदालत से दूसरी अदालत ले जाया जा रहा है। उन्होंने मनीष कश्यप के बचाव में अर्नब गोस्वामी मामले का भी हवाला दिया। अब इस मामले पर 21 अप्रैल को सुनवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button