बिहार

Amit Shah : अमित शाह का सासाराम में कार्यक्रम रद्द, अब सिर्फ नवादा में करेंगे रैली

Amit Shah : बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर आ रही है कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की 2 अप्रैल को सासाराम में होने वाली रैली को रद्द कर दिया गया है। अब अमित शाह सिर्फ नवादा की रैली में शिरकत करेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी खुद बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने दी है।

शाह नहीं जाएंगे सासाराम

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सासाराम में जो वर्तमान परिस्थितियां है, उसको ध्यान में रखते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली को रद्द कर दिया गयाहै। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि दुर्भाग्य है कि बिहार सरकार अब भी सुरक्षा मुहैया कराने में पूरी तरह नाकाम है।

ये भी पढ़ें : New Member in Lalu family : पोती को गोद में लेते ही खिल उठा लालू प्रसाद का चेहरा, सारी टेंशन भूल पोती को खूब पुचकारा, देखें PHOTOS

AMIT-SHAH
Samrat Chaudhary on amit shah railly

सम्राट चौधरी ने दी ये जानकारी

सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि सासाराम में हमारे आराध्य सम्राट अशोक की जयंती मनाने को लेकर कार्यक्रम तय था लेकिन हमलोगों से आग्रह किया गया कि वहां कार्यक्रम (Amit Shah) न करें तो हमें ये फैसला लेना पड़ा। सरकार हमें वहां सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थ है।

amit shah

गौरतलब है कि शुक्रवार को रामनवमी के मौके पर जुलूस के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई। माहौल इतना बिगड़ गया कि प्रशासन को धारा 144 लागू करनी पड़ी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button