बिहार

आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, नेताओं का होने लगा जुटान, संगठन में होगा बदलाव

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में लालू प्रसाद की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज अहम बैठक होने वाली है, जिसके लिए पटना के मौर्या होटल में पार्टी नेताओं का जुटान होना शुरू हो गया है। पार्टी की तरफ से बनाई गई स्वागत समिति की तरह से नेताओं का वेलकम किया जा रहा है।

नेताओं का होने लगा जुटान

पटना के मौर्या होटल में होने वाली इस बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद भी शिरकत करेंगे। इसमें बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत 26 प्रदेशों के करीब 300 पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। आरजेडी की चुनावी प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए निर्वाचन पदाधिकारियों का भी चयन होगा।

मौजूदा हालात पर होगा विचार-विमर्श

इधर, इस बैठक को लेकर राजधानी पटना की सड़कें आरजेडी के बैनर-पोस्टर से पटी हुई है। खास बात ये है कि इस बार तेजस्वी और तेजप्रताप की तस्वीरों वाले बड़े पोस्टर्स की भरमार है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को देश – प्रदेश के मौजूदा हालात पर गहन विचार-विमर्श होगा। मीटिंग में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य, स्थायी आमंत्रित और विशेष आमंत्रित सदस्यों को बुलाया गया है। मेजबानी का जिम्मा प्रदेश इकाई पर है। फिलहाल इस मीटिंग में नेताओं और कार्यकर्ताओं की खास नजर पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर टिकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button