खेल

टीम इंडिया का वन-डे सीरीज पर कब्जा, धारदार गेंदबाजी कर कैरेबियाई टीम का निकाला दम

SPORTS NEWS : वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गये दूसरे वन-डे मैच में टीम इंडिया ने कैरेबियाई टीम को 44 रनों से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। रोहित के लड़ाकों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को 200 रनों का स्कोर भी पार नहीं करने दिया और दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत दर्ज कर ली।  

टीम इंडिया 2-0 से आगे

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गये मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम के सामने 238 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन वेस्टइंडीज की पूरी टीम 46 ओवर में ही 193 रनों पर ही आउट हो गई। वेस्टइंडीज की ओर से ब्रुक्स ने 44 रनों की सर्वाधिक रनों की पारी खेली। इसके साथ ही अकील होसेन ने कुछ दमदार शॉट्स खेलते हुए टीम इंडिया में खलबली मचा दी थी। हालांकि वे 34 रन बनाकर आउट हो गये।

प्रसिद्ध कृष्णा की किफायती गेंदबाजी

टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने धारदार गेंदबाजी की और 9 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके साथ ही शार्दुल ठाकुर ने 2, सिराज-चहल-वाशिंगटन सुंदर और दीपक हुड्डा ने एक-एक विकेट झटके।

टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 64 रनों की पारी खेली। वहीं, केएल राहुल ने 49 रनों की पारी खेलकर मुश्किल में खड़ी टीम इंडिया को संभाला ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button