बिहार

राबड़ी देवी की दो टूक, कहा : मुकेश सहनी के लिए आरजेडी के दरवाजे बंद, पार्टी में हैं सहनी से बड़े-बड़े नेता

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी यानी VIP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी को लेकर बिहार की सियासत लगातार गरमाती जा रही है। इस मुद्दे पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जमकर बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने मुकेश सहनी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

राबड़ी देवी की दो टूक

बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों दूसरे-दूसरे दलों को तोड़ने का काम करती है। कभी पैसे की बदौलत तो कभी डर दिखा कर छोटे दलों को तोड़ा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मुकेश सहनी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि मुकेश सहनी को अब आरजेडी में नहीं बुलाएंगे। अब सहनी को लालू जी की याद आ रही है।

‘सहनी की हमें जरूरत नही’

उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि पहले तो अपने मन से गये थे, अब नहीं बुलाएंगे। राबड़ी देवी ने कहा लालू जी ने तो बोलने का हक़ दिया और फिर यही लोग साथ छोड़कर चले गये थे। मुकेश सहनी से बड़ा नेता हमारी पार्टी में है इसलिए हमें मुकेश सहनी की जरूरत नहीं है।

सहनी के लिए राजद के दरवाजे बंद

वहीं, योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण में सीएम नीतीश के जाने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों डबल इंजन की सरकार में है तो जाएंगे ही। बता दें कि इससे पहले भी राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी को लेकर बयान दिया था। बीजेपी से धोखा मिलने के बाद मुकेश सहनी लगातार लालू यादव की तारीफ करते दिखे थे लेकिन अब लग रहा है कि राजद के लिए भी उनके दरवाजे बंद हो गये हैं।

विदित है कि साल 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान मुकेश सहनी ने भाजपा के साथ गठबंधन कर 11 सीटों पर चुनाव लड़ा था। सहनी ने इनमें से 4 सीटों पर जीत हासिल की थी। अब BJP मुकेश सहनी को NDA से बाहर करने का मूड बना चुकी है। सहनी से इस्तीफा भी मांगा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button