बिहार

बीजेपी ने मुकेश सहनी से मांगा इस्तीफा, बोले संजय जायसवाल – लोभी की तरह नहीं करें बर्ताव

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी का गेमओवर होने के बाद मंत्री मुकेश सहनी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब सन ऑफ मल्लाह पर नीतीश सरकार से इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है। भारतीय जनता पार्टी ने अब सीधे-सीधे मुकेश सहनी से इस्तीफा मांगा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का दो टूक बयान

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दो टूक अंदाज में कहा है कि मुकेश सहनी के पास अब एक भी विधायक नहीं है लिहाजा उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि मुकेश सहनी लोभी की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

बिहार विधानसभा की कार्यवाही खत्म होने के बाद आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एक बार फिर से विधानसभा पहुंचे। पिछले दिनों जब संजय जयसवाल विधानसभा आए थे तो वीआईपी के तीन विधायकों ने पाला बदल लिया था। आज एक बार फिर संजय जयसवाल विधानसभा पहुंचे और उन्होंने डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद से मुलाकात की । इसी दौरान उन्होंने मुकेश सहनी से इस्तीफा देने की मांग भी रख दी ।

मुकेश सहनी में बची है कितनी नैतिकता”

संजय जायसवाल ने कहा कि मुकेश सहनी ने जब नॉमिनेशन भरा, उसी समय से गठबंधन से अलग हैं। अब देखना है कि उनमें कितनी नैतिकता बची है। उनके नैतिकता को जागृत करना बहुत मुश्किल है, जिसके पास एक भी विधायक नहीं हो, वह पद पर बना हुआ है।

मुकेश सहनी का वह बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री उनके मंत्री पद पर फैसला लेंगे, इसपर संजय जायसवाल ने कहा कि मुकेश सहनी आदतन झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी हमारे कोटे से चुनाव लड़े, बीजेपी की सीट से मंत्री बनें, हम देख रहे हैं कि वे कबतक सत्ता के पीछे भागते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button