बिहार

नीतीश और लालू प्रसाद को सुशील मोदी की खुली चु’नौती, कहा : हिम्मत है तो RSS पर लगाएं बै’न

PATNA : केन्द्र सरकार द्वारा PFI पर लगाए बै’न के बाद देश की सियासत गरमा गई है। इस पूरे मामले पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि PFI के साथ-साथ RSS पर भी बै’न लगना चाहिए, जिसके बाद बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ती’खा नि’शाना साधा है। उन्होंने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को खुली चु’नौती दी है और कहा है कि अगर हि’म्मत है तो वे बिहार में RSS पर बै’न लगाकर दिखाएं।

“हिम्मत है तो लगाएं RSS पर बै’न”

इसके साथ ही सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आरजेडी और जेडीयू भारत को 2047 तक मु’स्लिम राष्ट्र बनाने की प्लानिंग करने वाले PFI के का’रनामों को छि’पाना चाहते हैं। मु’स्लिम वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को आ’तंकि’यों का अ’ड्डा बना दिया है। ये संगठन देश के लिए भारी ख’तरा बन गया था लेकिन अब राजद, जेडीयू के साथ-साथ कांग्रेस PFI को पॉलिटिकल कवर दे रहे हैं। राजद, कांग्रेस और जदयू के नेता प्र’तिबंधि’त PFI को पॉलिटिकल कवर देने के लिए उसकी तुलना RSS जैसे देशभक्त और अनुशासित संगठन से कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि आ’तंकवा’द पर लालू-नीतीश सरकार के नरम रवैये के कारण बिहार में कई आ’तंकी मॉड्यूल पनप रहे हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार जैसे नेता आ’तंकी संगठन के लोगों का म’जहब देख कर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, तभी राजद के शिवानंद तिवारी को “पा’किस्तान जिंदाबाद” के नारे में कोई दे’शद्रो’ह नहीं दिखता और जदयू के ललन सिंह पीएफआइ की आ’तंकी ग’तिविधियों के स’बूत मांग रहे हैं। ये वही लोग हैं, जो कभी स’र्जिकल स्ट्रा’इक के स’बूत मांग रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button