क्राइम

बिहार के इस अस्पताल में ध’ड़ल्ले से चल रहा था से’क्स रै’केट, इलाज के नाम पर कै’दी कर रहे थे मौ’ज

HAJIPUR (VAISHALI) : बिहार के एक अस्पताल में से’क्स रै’केट का बड़ा खु’लासा हुआ है, जिसके बाद से प्रशासनिक म’हकमे में स’नस’नी फैल गई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के कै’दी वॉर्ड में दे’ह व्या’पार का धं’धा चल रहा था और कै’दी रं’गरे’लियां मनाते हुए प’कड़े गये हैं।

अस्पताल में चल रहा था से’क्स रै’केट

दरअसल, बिहार के हाजीपुर सदर अस्पताल के कै’दी वॉर्ड में से’क्स रै’केट का धं’धा चल रहा था। पुलिस ने कै’दी वार्ड से एक युवती समेत कई लोगों को हि’रासत में लिया है। बताया जा रहा है कि यहां स’जाया’फ्ता कै’दी इलाज के नाम पर अस्पताल में भ’र्ती होकर रं’गरेलि’यां मनाते थे। फिलहाल कै’दी वॉर्ड से पकड़ी गई युवती से पूछताछ जारी है।

ऐसे हुआ खु’लासा

बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस एक लू’ट की मोबाइल के लोकेशन पर कै’दी वार्ड पहुंची थी लेकिन यहां का मा’जरा देख पुलिस स’न्न रह गई। कहा जा रहा है कि कै’दी वार्ड के कर्मियों की मि’लीभ’गत से यह धं’धा चल रहा था। जिले के करताहां थानाध्यक्ष ने कै’दी वार्ड में एक लड़की के मिलने की सूचना वहां के DSP को दी, जिसके बाद भारी फोर्स के साथ कै’दी वार्ड में रे’ड किया गया। वहां से 5 पुलिसकर्मी, एक स्वास्थ्य कर्मी और एक युवती को हि’रास’त में लिया गया है।

प्रशासनिक अधिकारी भी स’न्न

विदित है कि कै’दी वार्ड के पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से बाहर से ल’ड़कि’यां लायी जाती थी। कै’दी वार्ड में इलाज करा रहे कै’दियों के लिए यहां इंतजाम किया जाता था। फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस धं’धे में कौन-कौन शामिल है और ये धं’धा कितने दिनों से चल रहा था। बताया जा रहा है कि मो’टी रकम देकर बाहर से ल’ड़कि’यों को लाकर ये धं’धा चलाया जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button