बिहार

न’पुंसक हैं CM नीतीश कुमार, ना’राज अश्विनी चौबे बोले : इस्तीफा दें मुख्यमंत्री और बन जाएं….

KAIMUR : बिहार की सियासत में लगातार उ’बाल जारी है। इस मर्तबा बीजेपी नेता और केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर ती’खा नि’शाना साधा है और कहा है कि बिहार के सीएम न’पुंसकता के शि’कार (Ashwini chaubey attack on CM Nitish) हो गये हैं। बिहार सरकार पूरी तरह से न’पुंसक हो गई है।

इस्तीफा देकर बन जाएं तपस्वी

केन्द्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ने बिहार में लगातार बढ़ रही क्रा’इम (Crime in Bihar) की घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर की और कहा कि सूबे में अ’पराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं। बिहार में महिलाओं की सुरक्षा पर उन्होंने चिंता जाहिर की और अरवल की घ’टना का जिक्र किया और कहा कि बिहार में ये क्या हो रहा है? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Ashwini chaubey attack on CM Nitish) को इस्तीफा देकर तपस्वी बन जाना चाहिए।

केन्द्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे

सं’वेदनही’न हो गई है सरकार

उन्होंने नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) पर ह’मला बोलते हुए कहा कि बिहार में एकबार फिर से जं’ग’लराज (Jungalraj back in Bihar) की वापसी हो गई है। राज्य सरकार पूरी तरह से सं’वेदनही’न हो गई है लिहाजा सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) को इस्तीफा दे देना चाहिए। वे बिहार में जंगलराज की वापसी करा कर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं।

वहीं, भागलपुर के पीरपैंती में महिला की बे’रहमी से म’र्डर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने ना’राजगी जाहिर की और कहा कि बिहार में लगातार घ’टनाएं हो रही हैं लिहाजा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस्तीफा देकर तपस्वी बन जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button