राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने जाना लालू प्रसाद का हालचाल, तेजस्वी को मैसेज के साथ भिजवाया फूलों का गुलदस्ता

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) का सोमवार को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल (Mount Elizabeth hospital Singapore) में किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) किया गया। लालू प्रसाद (Lalu Prasad) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ही अपने पिता को किडनी डोनेट किया, जिसकी हर जगह काफी चर्चा हो रही है। हालांकि इस बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद (Lalu Prasad) का हालचाल लिया है और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को फोन (PM Modi calls to Tejashwi to know about Lalu health) कर पूरी जानकारी ली।

पीएम मोदी ने लिया लालू प्रसाद का हालचाल

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बिहार के डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद प्रसाद (Lalu Prasad) के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव (PM Modi calls to Tejashwi to know about Lalu health) को फोन किया और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) का पूरा हेल्थ अपडेट लिया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने डोनर बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) की भी जानकारी ली। पीएम मोदी ने लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और जल्द से जल्द घर वापसी को लेकर भी बातचीत की।

अधिकारियों ने दिया बुके

इसके साथ ही सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने तेजस्वी यादव से मिलकर पीएम मोदी के GET WELL SOON के मैसेज के साथ फूलों का गुलदस्ता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भेंट किया और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

तेजस्वी से मिलते भारतीय दूतावास के अधिकारी

विदित है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) का सोमवार को सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण (Kidney Transplant in Singapore) हुआ है। डोनर बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) भी सिंगापुर में ही अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। फिलहाल ऑपरेशन की वजह से लालू प्रसाद का पूरा परिवार इसवक्त सिंगापुर में ही है। लालू प्रसाद (Lalu Prasad) और रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) इस वक्त अस्पताल में भर्ती है और दोनों अच्छा फील कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button