बिहार

Tejpratap on Liquor Ban : नहीं खत्म होगी श’राबबं’दी, तेजप्रताप का बेबाक बयान, कहा : जो पि’एगा, उसे….

Tejpratap on Liquor Ban : बिहार में ज’हरीली श’राबकां’ड के बाद अब हरतरफ से ब’हस छिड़ी हुई है कि क्या इस कानून को ख’त्म कर दिया जाए। वहीं, इस पूरे मा’मले पर पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ सुप्रीमो जीतन राम मांझी (Jeetan Ram Manjhi) के बयान के बाद अब लालू प्रसाद के बड़े लाल और मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap on Liquor Ban) ने बड़ा बयान दिया है।

तेजप्रताप का बेबाक बयान

नीतीश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap on Liquor Ban) ने कहा कि बिहार में श’राब पूरे तरीके से बं’द रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने दो टू’क शब्दों में ये भी कह दिया कि ज’हरी’ली श’राब का से’वन करने से म’रने वाले लोगों को कोई भी सरकारी मदद नहीं मिलनी चाहिए। इसको लेकर अगर कोई वि’रोध करता है तो पूरी तरह से ग’लत है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुझे जो भी शख्स श’राब पी’ते हुए दिख गया, उसे उठाकर वे अपनी गाड़ी से जे’ल भेजेंगे।

ये भी पढ़ें : PK attack on Nitish : प्रशांत किशोर की सीएम नीतीश को खुली चु’नौती, कहा : करके दिखाएं तो …

श’राबबं’दी पर तेजप्रताप का बेबाक बयान

पेपरली’क मामले पर बोले तेजप्रताप

वहीं, BSSC यानी बिहार कर्मचारी चयन आयोग पेपर ली’क मा’मले में भी तेजप्रताप ने बेबाकी से बयान दिया और कहा कि ये पूरा मा’मला सरकार के संज्ञान में है, जो भी दो’षी होगा, उसपर का’र्रवाई होगी। इस मा’मले में सरकार तेजी से काम कर रही है। वहीं, रोजगार के मसले पर मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमलोग रोजगार दे रहे हैं और आगे भी रोजगार देने का काम करेंगे। बिहार में जं’गलराज नहीं बल्कि रोजगार का राज है। जिन युवाओं को रोजगार मिला, उनसे जाकर पूछिए कि यह सरकार काम कर रही है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button