बिहार

Tejpratap Yadav : कड़ाके की ठंड में शॉपिंग करने पहुंचे तेजप्रताप यादव, खरीदारी के दौरान दिखा अनोखा अंदाज

Tejpratap Yadav : लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के बड़े लाल और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) का एकबार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला है। गुरुवार को पटना में शॉपिंग के दौरान उनका ये अंदाज देखने को मिला। वे अचानक से पटना के खादी मॉल पहुंचे और जमकर खरीदारी की।

तेजप्रताप का दिखा अनोखा अंदाज

तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) तकरीबन घंटेभर तक खादी मॉल में रुके और खादी के कुर्ते के साथ पाजामा और बंडी खरीदा। इस दौरान वे खादी के कई स्टॉलों का निरीक्षण भी करते दिखे और खादी मॉल में कलेक्शन की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान तेजप्रताप (Tejpratap Yadav) ने कहा कि खादी को लोग अपना रहे हैं, जिसे देखकर काफी खुशी मिल रही है। देश के साथ-साथ विदेश भी इसकी डिमांड बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें : बिहार में इन शिक्षकों को नौकरी से निकालेगी नीतीश सरकार, आदेश जारी

खादी मॉल में खरीदारी करते तेजप्रताप यादव

आमलोगों से तेजप्रताप की अपील

इस दौरान तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने आम लोगों से खादी खरीदने और इसे प्रमोट करने की अपील की। मंत्री ने कहा कि आप लोग भी इस्तेमाल करें, जिससे खादी का प्रमोशन होगा और खादी लोगों के पास पहुंच पाएगा। खादी को गांधी जी ने पसंद किया था। खादी इंडियन कल्चर है इसलिए वो खुद खादी का अधिक इस्तेमाल करते हैं।

विदित है कि खादी ग्रामोद्योग बोर्ड द्वारा लगातार खादी को प्रमोट किया जा रहा है। खादी की बिक्री पर भी कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। तरह-तरह की छूट दी जा रही है। पटना खादी मॉल में 50% तक की छूट दी जा रही है लिहाजा बड़ी संख्या में लोग खरीदारी करने के लिए खादी मॉल पहुंच रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button