बिहार

Bihar Weather : बिहार के इन इलाकों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग का अ’लर्ट, जानिए अगले 4 दिनों का हाल

Bihar Weather : बिहार को लेकर मौसम विभाग (Bihar Weather) ने एकबार फिर अ’लर्ट जारी किया है। मौसम विभाग (Bihar Weather) की माने तो न्यूनतम तापमान में अगले 4 दिनों में इजाफा होगा। हालांकि इसके साथ ही मौसम विभाग (Bihar Weather) के मुताबिक बिहार के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग का अ’लर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार (Bihar Weather) में सुबह के दौरान घना कोहरा देखने को मिल सकता है। हालांकि धूप निकलने के बाद कोहरा छंट जाएगा। मौसम विज्ञान केन्द्र (Bihar Weather) के मुताबिक इस तरह का मौसम 29 जनवरी तक बना रहेगा। 4 दिनों तक पूरे प्रदेश में मध्यम स्तर का कोहरा छाया रहेगा पटना समेत कई जिलों में न्यूनतम तापमान में इजाफा देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Bank Hadtal : आज ही निपटा लें बैंक से जुड़ा काम…नहीं तो होंगे परेशान, देशभर में होगी बैंक हड़ताल

BARISH
बिहार के कई इलाकों में बारिश की संभावना

इन इलाकों में हो सकती है बारिश

हालांकि मौसम विभाग ने बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में बारिश के लिए अ’लर्ट भी जारी किया है। मौसम विज्ञान केन्द्र (Bihar Weather) के मुताबिक बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में नमी की मौजूदगी होने की वजह से दक्षिण – पश्चिम और दक्षिण-पूर्व हिस्से में एक-दो स्थानों पर बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

इसके साथ ही पटना समेत बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में अधिकतम तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। प्रदेश (Bihar Weather) के शेष जिलों में मौसम शुष्क बना हुआ है। मोतिहारी, गया और सुपौल के कुछ जगहों पर सुबह के वक्त हल्का या मध्यम स्तर का कोहरा देखने को मिल रहा है।

औरंगाबाद, बांका, जमुई, अरवल, मुंगेर और खगड़िया में मौसम सामान्य रहेगा। पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा और रोहतास में बादल देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही कई जिलों में कोहरे की भी चेतावनी जारी की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button