बिहार

Bihar Weather Update : बिहार के इन जिलों में अभी पड़ेगी कड़ाके की ठंड, रहें सा’वधान, जानें पूरा अपडेट

Bihar Weather Update : बिहारवासियों को अभी ठंड से निजात मिलती नहीं दिख रही है। मौसम विभाग ने इस संबंध में अ’लर्ट भी जारी कर दिया है।

Bihar Weather Update : बिहार को लेकर मौसम विभाग ने एकबार फिर अलर्ट (Bihar Weather Update) कर दिया है। मौसम विभाग की माने तो बिहार समेत उत्तर भारत के लोगों को अभी ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है लिहाजा प्रदेशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत है। मौसम विभाग (Bihar Weather Update) के मुताबिक पछुआ हवा की वजह से कनकनी महसूस होगी।

मौसम विभाग का अ‘लर्ट

मौसम विभाग (Bihar Weather Update) के मुताबिक 8 फरवरी तक के लिए पूर्वानुमान जारी किया गया है। बताया गया है कि आने वाले दो – तीन दिनों तक पटना समेत पूरे सूबे में न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी रहेगी। आने वाले दिनों में खराब मौसम का असर बिहार-झारखण्ड के साथ-साथ बंगाल में भी दिखेगा।

ये भी पढ़ें : Cylinder Blast in Patna : ब्लास्ट हो गया घर में रखा गैस सिलेंडर, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Bihar Weather Update
Bihar Weather Update

इन जिलों में फिर बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग (Bihar Weather Update) के मुताबिक राजधानी पटना समेत 16 जिलों में तापमान में गिरावट देखी जा सकती है लिहाजा बिहार में एकबार फिर ठंड बढ़ सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक सारण, गोपालगंज, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, बेगूसराय और सीवान में तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। इसके साथ ही इन जिलों में कोहरे की भी आशंका है।

ये भी पढ़ें : बिहार में बकरी ने घोड़े जैसे बच्चे को दिया जन्म, अजूबे को देखने के लिए उमड़ी भी’ड़, लोग हैरान

मौसम विभाग की माने तो एकबार फिर से जनवरी जैसी ठंड बिहार में आ गई है। 20 जिलों में न्यूनतम तापमान में इजाफा देखने को मिला है। प्रदेश में हर जिले में कोहरा और ठंड देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button