क्राइम

Bihar Crime : महज 80 रुपये के लिए BSF जवान ने दुकानदार को मा’री गो’ली, इलाके में मची स’नस’नी

Bihar Crime : बिहार के महाराजगंज के पोखरा गांव में BSF जवान ने महज 80 रुपये के लिए पकौड़ी दुकानदार को गो'ली मा'र दी। इस घ'टना के बाद इलाके में स'नसनी फैल गई है।

Bihar Crime : महज 80 रुपये के लिए मा’री गो’ली. जी हां, ये बातें सुनकर अचरज होता है लेकिन ये सौ आने सच घ’टना (Bihar Crime) है. बिहार के सीवान जिले में ऐसी वा’रदात हुई है, जहां महज 80 रुपये के लिए BSF जवान ने एक शख्स को गो’ली मा’र (Bihar Crime) दी. इस खबर के सामने आने के बाद इलाके में स’नस’नी फैल गई है.

BSF जवान ने दुकानदार को मा’री गो’ली

ये घ’टना (Bihar Crime) महाराजगंज के पोखरा गांव की है, जहां मुन्नीलाल पकौड़ी बेच रहा था और BSF जवान उज्ज्वल पाण्डेय पकौड़ी खाने के लिए उसके पास गया था. पकौड़ी खाने के बाद जब मुन्नीलाल ने रुपये मांगे तो उज्ज्वल पाण्डेय गु’स्से में आ गया और उसने ता’बड़तो’ड़ तीन गो’लियां (Bihar Crime) मुन्नीलाल को दा’ग दी. इस घ’टना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ज’ख्मी मुन्नीलाल को अस्पताल में भ’र्ती कराया.

ये भी पढ़ें : Cylinder Blast in Patna : ब्लास्ट हो गया घर में रखा गैस सिलेंडर, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

BIHAR CRIME
BIHAR CRIME

BSF जवान के पास से पि’स्टल ब’रामद

पुलिस इस पूरे मा’मले की जां’च में जुट गई है. वहीं, पी’ड़ित परिजनों की शि’कायत पर पुलिस ने आ’रोपी जवान को गि’रफ्तार कर लिया है. आ’रोपी BSF जवान उज्ज्वल पाण्डेय के पास से पि’स्टल, दो मै’गजीन और 4 जिं’दा का’रतूस और बाइक ब’रामद की गई है. वह रतनपुर का रहने वाला है. वहीं, मुन्नीलाल की हालत ख’तरे से बाहर बतायी जा रही है. बताया जाता है कि उज्ज्वल कुमार पाण्डेय सीमा सुरक्षा बल का जवान है, जो त्रिपुरा में पदस्थापित है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button