बिहार

Lalu In Action : भारत लौटते ही एक्शन में लालू प्रसाद, पार्टी के इन लोगों की करेंगे छुट्टी

Lalu In Action : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के इंडिया लौटते ही अब उनकी पार्टी आरजेडी एक्शन में आ गयी है लिहाजा पार्टी के लिए बड़े कदम उठाने जा रहे हैं।

Lalu In Action : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी का सफल प्रत्यारोपण कराकर सिंगापुर से भारत लौट आए हैं। उनके इंडिया लौटते ही अब उनकी पार्टी आरजेडी एक्शन (Lalu In Action) में आ गयी है लिहाजा पार्टी वर्कर्स में जोश भरने के लिए बड़े कदम उठाने जा रही है।

स्वदेश लौटते ही एक्शन में लालू

आरजेडी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए लालू प्रसाद (Lalu In Action) के दिशा-निर्देशों के मुताबिक कई बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। इसके लिए काम भी शुरू हो गया है। सूत्रों के मुताबिक सबसे पहले आरजेडी के उन जिलाध्यक्षों की छुट्टी होगी, जो आलाकमान के बताए गये दिशा-निर्देशों के मुताबिक एक्टिव नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : Bihar Weather Alert : बिहार के लिए मौसम विभाग ने जारी की चे’तावनी, इनके लिए स’ख्त हि’दायत

LALU IN ACTION
ए’क्शन में आए लालू प्रसाद

इन जिलाध्यक्षों पर होगी का’र्रवाई!

दरअसल, बिहार के पूर्णिया में आगामी 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली होनी है। इस रैली के बाद लोकसभा की तैयारियां शुरू हो जाएंगी, जिसके लिए आरजेडी (Lalu In Action) संगठन और बूथ स्तरीय कमेटी को मजबूत करेगी। बताया जा रहा है कि सबसे पहले आरजेडी के 10 जिलाध्यक्षों की छुट्टी होगी। इन जिलों में नालंदा, शवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, सीवान, गया, सारण, मुंगेर, शेखपुरा और मधुबनी शामिल हैं। इन जिलों के जिलाध्यक्षों को बदला जा सकता है।

LALU PRASAD WITH HIS DAUGHTER
LALU PRASAD WITH HIS DAUGHTER

चयन के लिए लालू प्रसाद अधिकृत

विदित है कि संगठनात्मक चुनाव के बाद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu In Action) को ही जिलाध्यक्ष के चयन के लिए अधिकृत किया गया है। पार्टी का मानना है कि बूथ स्तरीय कमेटी को ही मजबूत कर लोकसभा चुनाव में विरोधियों को पटखनी दी जा सकती है। सूबे के आधा दर्जन जिलों से आरजेडी को जो रिपोर्ट मिली है, उनमें बड़ी संख्या में ऐसे बूथ हैं, जहां एक भी क्रियाशील सदस्य नहीं है।

बेटी के साथ लालू प्रसाद

कहा जा रहा है कि इलेक्शन के वक्त ऐसे में बूथ पर पार्टी की ओर से किेसे जिम्मेदारी दी जाएगी, इसका उत्तर कोई नहीं दे रहा है। इन जिलों के जिलाध्यक्षों पर पार्टी कार्रवाई कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button