बिहार

Bihar Weather Alert : बिहार के लिए मौसम विभाग ने जारी की चे’तावनी, इनके लिए स’ख्त हि’दायत

Bihar Weather Alert : बिहार के लिए एकबार फिर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर दी है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेशभर में काफी तेज हवाएं चलेंगी। देखिए पूरी रिपोर्ट

Bihar Weather Alert : बिहार के लिए एकबार फिर मौसम विभाग ने चेतावनी (Bihar Weather Alert) जारी कर दी है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेशभर में काफी तेज हवाएं चलेंगी लिहाजा लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। अगले 24 घंटे के भीतर 35 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है लिहाजा नाविकों को सावधानी बरतने की सख्त जरूरत है।

मौसम विभाग की चे’तावनी

मौसम विभाग के अलर्ट (Bihar Weather Alert) के मुताबिक 13 फरवरी तक सूबे में सतही हवा की रफ्तार 20-30 किलोमीटर प्रति घंटे रहने के आसार है। साथ ही झोंके के साथ हवा की रफ्तार 35 किमी प्रति घंटे हो सकती है लिहाजा नदी में नाविकों और नाव से यात्रा करने वाले मुसाफिरों को खास सावधानी बरतनी होगी।

ये भी पढ़ें : Bihar New Governor : कौन हैं बिहार के नये राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर, एक क्लिक में देखिए पूरा जीवन

बिहार के लिए मौसम विभाग का अ’लर्ट
BIHAR WEATHER-ALERT
BIHAR WEATHER-ALERT

बड़े बदलाव के संकेत नहीं

हालांकि मौसम विभाग (Bihar Weather Alert) ने प्रदेश के वातावरण में बड़ा बदलाव होने के संकेत नहीं दिए हैं। अधिकतक जिलों में ठंड का असर कम हुआ है। दोपहर में गर्मी का अहसास हो रहा है। बीते 24 घंटे की बात करें तो बांका में सबसे कम 11.1 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button