बिहार

IAS Transfer : बिहार में 9 IAS अफसरों का तबादला, इन नये अधिकारियों को मिली पोस्टिंग

IAS Transfer : बिहार के प्रशासनिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है कि प्रदेश में 9 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर (IAS Transfer) किया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक 7 नवनियुक्त IAS अफसरों की भी पोस्टिंग (IAS Transfer) की गई है।

अधिसूचना जारी

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी की गई अधिसूचना के अनुसार (IAS Transfer) कुंदन कुमार को स्थानीय आयुक्त बिहार भवन नई दिल्ली के पद पर तैनात किया गया है। वही, पलका साहनी को बिहार भवन, नई दिल्ली में विशेष कार्य पदाधिकारी के रूप में पोस्टिंग मिली है।

ये भी पढ़ें : अमित शाह ने CM नीतीश कुमार से फोन पर की बात, सियासी गलियारे में चर्चा, जानिए क्या हुई बात

IAS TRANSFER
IAS TRANSFER

इन्हें मिली ये जिम्मेदारी

साथ ही संजीव मित्तल को वित्त विभाग में संयुक्त सचिव, अनिल कुमार झा को कृषि विभाग में संयुक्त सचिव, संजय कुमार को सहकारिता विभाग में संयुक्त सचिव, कृष्ण कुमार वाणिज्य कर विभाग में संयुक्त सचिव, रुबी को वाणिज्य कर विभाग में संयुक्त सचिव, संजय कुमार सिंह को कृषि विभाग में संयुक्त सचिव और अभय झा को सहकारिता विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात किया गया है।

IAS TRANSFER
CM नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी
CM नीतीश कुमार

ये भी पढ़ें : Attack on Nitish : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फेंकी गई कुर्सी, बाल-बाल बचे CM नीतीश

गौरतलब है कि बीते हफ्ते भी बिहार में कई फेरबदल (IAS Transfer) किए गये थे। इससे पहले कुल 26 अफसरों का ट्रांसफर किया गया था। इसमें उप सचिव स्तर और अपर समाहर्ता स्तर के पदाधिकारी का ट्रांसफर कर नई जगहों पर पोस्टिंग की गई है। इसके बाद अब यह अधिसूचना जारी की गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button