बिहार

Lalu Attack on Bjp : किडनी ट्रांसप्लांट के बाद जमकर ग’रजे लालू प्रसाद, गुरु गोलवलकर का नाम लेकर BJP पर किया सीधा वा’र

Lalu Attack on Bjp: पूर्णििया की रैली में ग'रजते हुए लालू प्रसाद ने बीजेपी को RSS का मुखौटा करार दिया और गुरु गोलवलकर का नाम लेते हुए बड़ा आ'रोप लगाया।

Lalu Attack on Bjp : किडनी ट्रां’सप्लां’ट के बाद लालू प्रसाद एकबार फिर सियासी पिच पर हुं’कार भरते हुए दिखे। मौका था पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में हुई महागठबंधन की रैली का, जहां आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने केन्द्र सरकार पर जमकर ती’खे वा’र (Lalu Attack on Bjp) किए। इस दौरान वे RSS और BJP पर खूब ह’मले किए।

लालू प्रसाद का बीजेपी पर ह’मला

नई दिल्ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े लालू प्रसाद (Lalu Attack on Bjp) ने पूर्णिया की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग एकजुट हुए हैं, जो इस बात को प्रमाणित करता है कि आने वाले दिनों में जो चुनाव होने वाला है, उसमें ये महागठबंधन बीजेपी को हटाने के लिए पक्का होकर काम करेगा।

ये भी पढ़ें : नीतीश के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद, चंपारण में शाह की हुं’कार, कहा : अब कभी नहीं…

वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े लालू प्रसाद

“बीजेपी नहीं है कोई पार्टी, RSS का मुखौटा”

इसके साथ ही लालू प्रसाद (Lalu Attack on Bjp) ने कहा कि बीजेपी कोई पार्टी नहीं है, यह RSS का एक मुखौटा है। उन्होंने RSS और BJP को घोर आरक्षण वि’रोधी संगठन करार दिया। लालू प्रसाद ने कहा कि पूरा देश ग’रीबी, गु’रबत और लाचारी के कगार पर पहुंच गया है। जो RSS चाहता है, वहीं नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं लेकिन हमसब एक होकर देश को बचाएंगे और लोकतंत्र की रक्षा करेंगे।

लालू प्रसाद

RSS पर सीधा ह’मला

इसके साथ ही लालू प्रसाद (Lalu Attack on Bjp) ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि बिहार वालों के साथ मिलकर मैंनें RSS के रथ को रोका था। बिहार जब-जब करवट लेता है, तब-तब देश की सियासत पर असर होता है। उन्होंने कहा कि ये जो RSS है, वह गुरु गोलवलकर की पार्टी है।

पूर्णिया में महागठबंधन की रैली

लालू प्रसाद ने कहा कि गुरु गोलवलकर ने ही “बंच ऑफ थॉट्स” में दो ख’तरना’क बात लिखी है। उन्होंने लिखा है कि काशी विश्वनाथ मंदिर में अगर कोई द’लित पूजा करने पहुंच जाए तो उसको जू’ते से मा’रकर बाहर करो। इसके अलावा लिखा है कि आ’रक्षण को समाप्त कर देना चाहिए। यही बीजेपी और आरएसएस का असली चेहरा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button