बिहार

Land For Jobs Scam : लालू प्रसाद से डरते हैं पीएम मोदी, राबड़ी देवी ने भरी हुंकार

Land For Jobs Scam : लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा समन जारी किए जाने पर राबड़ी देवी ने केन्द्र की मोदी सरकार को घेरा है।

Land For Jobs Scam : बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पूरे रंग में नजर आयी। लैंड फॉर जॉब स्कैम केस (Land For Jobs Scam) में राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा समन जारी किए जाने पर राबड़ी देवी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी और केन्द्र की मोदी सरकार को घेरा।

“नहीं डरने वाला है लालू परिवार”

इस मामले पर राबड़ी देवी ने कहा कि इस मामले (Land For Jobs Scam) में हमलोगों को फं’साया जा रहा है लेकिन उनका परिवार ड’रने वाला नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमलोगों से ड’र गये हैं लिहाजा उनके परिवार को फं’साया जा रहा है। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी सभी को भ’गा रहे हैं। उन्होंने नीरव मोदी समेत कई लोगों को भ’गाया है लेकिन ड’र के मारे हमलोग भा’गने वाले नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : Manjhi Statement : अब ये क्या बोल गये जीतन राम मांझी? महिलाओं को लेकर दिया शर्मनाक बयान, अमीरों के बच्चों को बताया..

Land For Jobs Scam
लालू प्रसाद और पीएम मोदी

“हमलोगों को बांधना चाहते हैं पीएम”

राबड़ी देवी ने कहा कि बार-बार विपक्ष (Land For Jobs Scam) को तं’ग किया जा रहा है। प्रधानमंत्री हमलोगों को बां’धना चाहते हैं लेकिन हमलोग बं’धने वाले लोग नहीं है। ये सभी लोग लालू प्रसाद से ड’र गये हैं। 30 सालों से तो हमलोग यही सब झेल रहे हैं। नोटिस का जवाब देंगे और डटकर मुकाबला करेंगे।

राबड़ी देवी और पीएम मोदी
Lalu Attack on Bjp
लालू प्रसाद और पीेम मोदी

गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व रेल मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और मीसा भारती को समन (Land For Jobs Scam) जारी किया है। CBI ने इस मामले में 10 अक्टूबर 2022 को लालू-राबड़ी और मीसा समेत 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। अदालत ने सभी आरोपियों को 15 मार्च को तलब किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button