बिहार

Ram Kripal Yadav : बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव, पटना लौटने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

Ram Kripal Yadav : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद और बीजेपी नेता रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) एक भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बच गये।

Ram Kripal Yadav : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद और बीजेपी नेता रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) एक भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बच गये। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) की कार में जोरदार टक्कर मारी और फिर भागने की कोशिश करने लगा।

बाल-बाल बचे सांसद रामकृपाल यादव

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) के साथ ये हादसा मनेर थाना क्षेत्र के मौलानीपुर में हुआ, जहां वे एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद अपनी कार से पटना लौट रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने सांसद (Ram Kripal Yadav) की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि कार चालक ने सूझबूझ के साथ कार का रूख दूसरी तरफ कर बड़ी दुर्घटना से बचा लिया।

ये भी पढ़ें : Anokhi Love Story : रॉन्ग नंबर पर हुआ प्यार, भागकर मंदिर में की शादी, फिर वो हुआ…जिसकी नहीं थी उम्मीद

Ram Kripal Yadav
Ram Kripal Yadav
बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव

ट्रक चालक गिरफ्तार

इस हादसे के बाद ट्रक चालक भागने लगा लेकिन स्थानीय लोगों ने पीछा कर ट्रक को पकड़कर थाने को सूचना दी। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने ट्रक चालक नारायणपुर निवासी राजकुमार राय को गिरफ्तार कर लिया और फिर जेल भेज दिया है। ट्रक को जब्त कर थाने लाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button