बिहार

Bihar Weather Today : बिहार के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, आंधी-पानी के साथ ओला गिरने की भी संभावना

Bihar Weather Today : बिहार में एकबार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। मौसम ने अचानक से करवट लिया है, जिसके बाद अगले 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Bihar Weather Today : बिहार में एकबार फिर मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है। मौसम ने अचानक से करवट (Bihar Weather Today) लिया है, जिसके बाद मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी कर दिया है।

मौसम विभाग का अ’लर्ट

मौसम विभाग की माने तो अगले 5 दिनों में बिहार के कई जिलों में वज्रपात (Bihar Weather Today) के साथ-साथ बारिश होने के पूरे आसार है। कई जिलों में ओला भी गिरने की संभावना जतायी जा रही है। मौसम विभाग के मुताबिक आज रोहतास, भभुआ, गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई में तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है। अगले एक से दो घंटे में औरंगाबाद, गया, रोहतास और कैमूर के कई भागों में बारिश होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर बिहार में गिरफ्तार, एक्शन में UP पुलिस, जानिए अरेस्टिंग के पीछे की दिलचस्प कहानी

Bihar Weather Today
Bihar Weather Today

जानिए अगले 5 दिनों का हाल

इसके साथ ही मौसम विभाग (Bihar Weather Today) ने कई जगहों पर ओलावृष्टि होने की भी आशंका जतायी है। मौसम विभाग के मुताबिक 17 मार्च को प्रदेश के उत्तर-पूर्वी और दक्षिणी इलाकों में 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी आने की संभावना है। साथ ही बारिश भी हो सकती है। मौसम विभाग ने 18, 19 और 20 मार्च को सूबे के कुछ स्थानों पर आंधी-पानी और वज्रपात की आशंका जतायी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button