राष्ट्रीय

Rishabh Pant Accident : जहां हुआ था ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहीं हुआ एक और हादसा, video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Rishabh Pant Accident : उत्तराखंड के रुड़की के नारसन के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। ये वही जगह है, जहां टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) की कार का एक्सीडेंट हुआ था। बताया जा रहा है कि ठीक उसी जगह पर तेज रफ्तार कार हाइवे के डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई।

जहां हुआ था पंत की कार का एक्सीडेंट

ये हादसा (Rishabh Pant Accident) रुड़की के नारसन के पास हुआ है, जहां एक कार आगे जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर हाइवे के डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई। इस कार में दो युवक और दो युवतियां बैठे हुए थे। इस हादसे में एक युवक और एक युवती को हल्की चोटें आयी हैं। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहन को हटवा कर रास्ता क्लियर कराया।

ये भी पढ़ें :  बड़ी सर्जरी के बाद ऋषभ पंत ऐसे कर रहे हैं टाइमपास, फैंस से सवाल पूछ बयां किया दर्द

Rishabh Pant Accident
ऋषभ पंत की कार का हुआ था एक्सीडेंट

बाल-बाल बचे कार सवार

गौरतलब है कि ये वहीं जगह है, जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार पलटी (Rishabh Pant Accident) थी और वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। फिलहाल इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के रहने वाले साहिल, सावन, प्राची गौतम और श्रुति कार से हरिद्वार जा रहे थे। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोहम्मदपुर जट में बने कट के पास कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर ट्राली से जा टकरायी।

Rishabh Pant Accident
यहीं हुआ था ऋषभ पंत का भी एक्सीडेंट

स्थानीय ग्रामीणों ने की मदद

इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मदद की और तुरंत कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि किसी को गंभीर रूप से चोट नहीं आयी। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए रूड़की अस्पताल भेजा गया है। आपको बता दें कि ठीक इसी जगह पर 30 दिसंबर को भी क्रिकेट ऋषभ पंत की कार (Rishabh Pant Accident) का एक्सीडेंट हुआ था। वे दिल्ली से अपने घर जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button