बिहार

PK attack on Nitish : प्रशांत किशोर की सीएम नीतीश को खुली चु’नौती, कहा : करके दिखाएं तो …

PATNA : जन सुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चु’नौती (PK attack on Nitish) दी है। गुरुवार से नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की शुरू होने वाली ‘समाधान यात्रा’ पर पीके ने तं’ज क’सते हुए उन्हें खुली चु’नौती दे दी है।

प्रशांत किशोर की नीतीश को खुली चु’नौती

प्रशांत किशोर (PK attack on Nitish) ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकारी बंगले से निकलकर जिलों का दौरा करने को यात्रा नहीं कहते। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने नीतीश कुमार को चु’नौती देते (PK attack on Nitish) हुए कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपने पसंद का एक गांव चुनकर और वहां पूरे सरकारी अमले के साथ पैदल चलकर दिखाएं। नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) वैसे गांव भी चुन सकते हैं, जहां उनकी नजर में खूब काम हुआ है। अगर वे (CM Nitish Kumar) ऐसा करते हैं तो उन्हें पता चल जाएगा कि धरातल पर कितना काम हुआ है और पब्लिक में उनकी कैसी इमेज है।

ये भी पढ़ें : Caste Census : बिहार में इस दिन से शुरू होगी जा’तीय जनगणना, ने’त्रहीन शिक्षकों की भी लगायी गई ड्यूटी

जनसुराज यात्रा पर प्रशांत किशोर

नीतीश के पास अंतिम मौका

पीके (Prashant Kishor) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को मालूम है कि इस बार अंतिम मौका है। इसके बाद उनके लिए कुछ बचा नहीं है। वक्त रहते रिटायर हो जाएं तो बेहतर होगा। इसी में उनकी भलाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button