बिहार

Rain alert again : मौसम विभाग का अलर्ट, अगले कुछ घंटों में इन जिलों में होगी बारिश, वज्रपात की भी आशंका

Rain alert again : मौसम विभाग ने एकबार फिर बारिश को लेकर अलर्ट (Rain alert again) जारी किया है। मौसम विभाग की माने तो अगले कुछ घंटों में कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है लिहाजा लोगों को सतर्क रहने को लेकर चेताया गया है।

मौसम विभाग का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना, औरंगाबाद, रोहतास, भोजपुर, नवादा, सीवान, गोपालगंज, अरवल, जहानाबाद, नालंदा, शेखपुरा, वैशाली और पूर्वी चंपारण जिले के कई भागों में अगले एक से तीन घंटों में बारिश (Rain alert again) होने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो इन जिलों में बारिश के साथ-साथ वज्रपात की भी आशंका है लिहाजा किसानों को बारिश के दौरान खुले आसमान में जाने से बचने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़ें : Sex Racket : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने मारा छापा तो शर्म से झुक गई आंखें

Rain alert again
RAIN ALERT again
Rain alert again
BIHAR WEATHER ALERT

मौसम विभाग ने चेताया

मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में बारिश (Rain alert again) के साथ-साथ 30 से 40 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने बिगड़ते मौसम (Rain alert again) को देखते हुए लोगों को चेताया है और कहा है कि वे सतर्क और सावधान रहें। साथ ही बारिश के दौरान पेड़ के नीचे न छिपे। बिजली के खंभों से दूर रहें। किसान अपने खेतों में न जाएं और मौसम सामान्य होने का इंतजार करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button