खेल

IND vs AUS ODI : सूर्या के फ्ल़ॉप शो पर उठने लगे सवाल तो DK ने रोहित-द्रविड़ को दिया ये सुझाव, SKY को ऐसे करें यूज

IND vs AUS ODI : भारत-ऑस्ट्रेलिया वन-डे सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप हो रहे सूर्यकुमार यादव को लेकर दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ को बड़ी सलाह दी है।

IND vs AUS ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS ODI) के बीच खेले जा रहे वन-डे सीरीज मुकाबले में टीम इंडिया के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) पूरी तरह से फ्लॉप रहे लिहाजा एकदिवसीय मैचों में उनकी काबिलियत पर अब क्रिकेट पंडित भी सवाल उठाने लगे हैं लेकिन इस बीच दिनेश कार्तिक ने उनका सपोर्ट किया है और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को बड़ी नसीहत दी है।

दिनेश कार्तिक का बड़ा सुझाव

हाल के दिनों में कमेंटेटर (IND vs AUS ODI) के तौर पर मशहूर हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को बेजोड़ बल्लेबाज करार दिया है और कहा कि वो इस तरह की गेंदों पर टी20 मैचों में भी आउट हो जाता। ऐसा नहीं है कि यह वन-डे मैच (IND vs AUS ODI) है तो वह ऐसे आउट हो रहा है। कोई भी फॉर्मेट हो, ये स्टार्क की हाईक्लास बॉलिंग है। अभी उसने लगातार दो वन-डे मुकाबले ही खेले हैं और इससे पहले वो वन-डे टीम से अंदर-बाहर होता रहा है।

ये भी पढ़ें : Kohli angry on Pandya : हार्दिक पांड्या पर गुस्सा हुए विराट कोहली, बीच मैच में जाहिर की नाराजगी, देखिए VIDEO

IND vs AUS ODI

क्या मानेंगे रोहित-द्रविड़ ये सुझाव?

दिनेश कार्तिक ने कहा है कि नंबर-4 पर तो श्रेयस अय्यर पहला विकल्प रहे हैं और उसके बाद नंबर-5 पर केएल राहुल। सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) अबतक बैकअप के तौर पर खेले हैं। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को सलाह दी है कि मैं वन-डे टीम (IND vs AUS ODI) में सूर्यकुमार यादव को और नीचे देखना चाहूंगा। हार्दिक पांड्या को ऊपर बल्लेबाजी करना पसंद है, वे नंबर 4 पर आ सकते हैं। इसके बाद केएल राहुल आ सकते हैं लिहाजा सूर्या को नंबर – 6 पर भेजा जा सकता है।

IND vs AUS ODI
आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव
IND vs AUS ODI
कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़

कार्तिक ने सूर्या को बताया बेजोड़

दिनेश कार्तिक ने इसके पीछे का कारण भी बताया है और कहा है कि नंबर – 6 पर सूर्या को 15 से 18 ओवर खेलने को मिल सकता है, जहां वे टी20 अंदाज में बल्लेबाजी कर सकते हैं और वो मैच का पासा भी पलट सकते हैं। अगर इससे भी कम ओवर बल्लेबाजी करने का मौका मिले तो वे और भी खतरनाक हो सकते हैं।

गौरतलब है कि सूर्य कुमार यादव ने 22 वन-डे मचों की 20 पारियों में 25.47 के मामूली औसत से 433 रन बनाए हैं। उनके खाते में महज अबतक 2 अर्धशतक ही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button