बिहार

Transfer in Bihar : बिहार में बड़े पैमाने पर समाज कल्याण विभाग में ट्रांसफर, देखें लिस्ट

Transfer in Bihar : शुक्रवार के दिन बिहार में ताबड़तोड़ तबादला हुआ। अधिकारियों को ताश के पत्तों की तरह फेंट (Transfer in Bihar) दिया गया। बड़े पैमाने पर बीडीओ और पथि निर्माण विभाग में अभियंताओं के ट्रांसफर के बाद अब समाज कल्याण विभाग में भी तबादला हुआ है।

समाज कल्याण विभाग में तबादला

समाज कल्याण विभाग में विभिन्न जिलों में तैनात CDPO का ट्रांसफर (Transfer in Bihar) हुआ है। विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है। विभाग ने बाल विकास परियोजना पदाधिकारियों के तबादले के साथ ही कई लोगों अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है।

ये भी पढ़ें : BDO Transfer in Bihar : बिहार में बड़े पैमाने पर BDO का ट्रांसफर, अधिसूचना जारी, देखें पूरी लिस्ट

Transfer IN Bihar
Transfer in Bihar
Transfer in Bihar
Transfer in Bihar
Transfer in Bihar
Transfer in Bihar
Transfer in Bihar

ये भी पढ़ें : पथ निर्माण विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, अधिसूचना जारी, देखें पूरी लिस्ट

बड़े पैमाने पर बीडीओ का ट्रांसफर

इससे पहले आज बिहार में 245 प्रखंडों में प्रखंड विकास पदाधिकारी का एकसाथ तबादला (Transfer in Bihar) किया गया है। इस संबंध में ग्रामीण विकास विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है। इस बीच जानकारी ये भी मिल रही है कि 2 बीडीओ को वेटिंग फॉर पोस्टिंग रखा गया है।

पथ निर्माण विभाग में तबादला

इसके साथ ही पथ निर्माण विभाग में बड़े पैमाने पर अभियंता और कनीय अभियंताओं की ट्रांसफर-पोस्टिंग हुई है। इस संबंध में अधिसूचना भी जारी हो गई है। साथ ही जल्द ही उन्हें नये जगह पर योगदान करने का निर्देश भी जारी किया गया है।

अधिसूचना जारी

जानकारी के मुताबिक पथ निर्माण विभाग में ये काफी दिनों से एक ही जगह पर जमे हुए थे लिहाजा एकसाथ बड़े पैमाने पर ट्रांसफर-पोस्टिंग की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button