बिहार

लालू प्रसाद की छोटी बहू राजश्री पहली बार जाएंगी फुलवरिया, डेट हो गया फिक्स, तैयारियां जोरशोर से शुरू

GOPALGANJ : गोपालगंज से एक अहम खबर आ रही है कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद की छोटी बहू राजश्री यादव जल्द ही अपने पुश्तैनी गांव यानी ससुराल फुलवरिया जाने वाली हैं। इसे लेकर प्रशासनिक स्तर पर जोरशोर से तैयारियां शुरू हो गयी हैं।

दिन हो गया फिक्स, इस दिन होगा आगमन

बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव 24 सितंबर को अपने गांव फुलवरिया पहुंचने वाले हैं। इसके लिए अभी से ही फुलवरिया में तैयारियां शुरू है। गांव को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। गोपालगंज के डीएम और एसपी दोनों गांव का दौरा कर चुके हैं और प्रशासनिक तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। मरछिया देवी रेफरल हॉस्पिटल को भी नए सिरे से रंगरोगन कराया गया है।

शुभ साबित हुई हैं छोटी बहू

विदित है कि तेजस्वी और राजश्री की शादी के 10 महीने हो गये हैं लेकिन अबतक वे अपने गांव फुलवरिया नहीं गये हैं लिहाजा ये पहला मौका होगा, जब शादी के बाद दोनों एकसाथ गांव पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि लालू परिवार के लिए छोटी बहू के कदम शुभ साबित हुए हैं। शादी के बाद से ही तेजस्वी की जिंदगी में सबकुछ शुभ साबित हो रहा है। लालू प्रसाद पहले जेल से बाहर आए और फिर उनकी तबीयत में भी तेजी से सुधार हुआ है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष से बिहार के डिप्टी सीएम भी बन गये। राजद अब बिहार में सत्ताधारी दल बन गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button