बिहार

Bihar Weather : बिहार के इन जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, ठनका गिरने की भी आशंका

Bihar Weather : बिहार को लेकर मौसम विभाग ने एकबार फिर अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग की माने तो कई जिलों में बारिश के साथ-साथ वज्रपात की संभावना बनी हुई है।

Bihar Weather : बिहार को लेकर मौसम विभाग ने एकबार फिर अलर्ट (Bihar Weather) जारी कर दिया है। मौसम विभाग की माने तो कई जिलों में बारिश के साथ-साथ वज्रपात हो सकता है लिहाजा लोगों को बारिश के दौरान घरों में रहने की हिदायत दी गई है।

मौसम विभाग का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना के साथ-साथ रोहतास, गया, औरंगाबाद, जहानाबाद, नवादा और नालंदा में बारिश (Bihar Weather) हो सकती है। बारिश होने की वजह से तापमान में कमी आएगी। उत्तरी इलाकों का मौसम शुष्क बना रहेगा। प्रदेश में ठंडी हवा की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें : Tejashwi wife behosh : ईडी की 12 घंटे की पूछताछ के बाद बेहोश हुईं तेजस्वी यादव की पत्नी, अस्पताल में भर्ती

Bihar Weather
पटना में बारिश की संभावना

बीमारियों से रहें सावधान!

मौसम विभाग (Bihar Weather) की माने को सोमवार से अगले 4 दिनों तक मौसम शुष्क बना रहेगा। मौसम में बदलाव की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है लिहाजा मौसम सुहावना बना रहेगा। हालांकि इस दौरान लोगों को मौसमी बीमारियों से सतर्क रहने की बेहद जरूरत है। खासकर छोटे बच्चों पर ध्यान देने की अधिक जरूरत है।

BIHAR WEATHER
बिहार के कई जिलों में बारिश की संभावना
Bihar Weather
मौसम विभाग ने जारी किया वज्रपात का भी अलर्ट

मौसम विभाग (Bihar Weather) के मुताबिक बीते दिनों राजधानी पटना के अधिकतम तापमान में 0.2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई । वहीं, किशनगंज का मैक्सिमम टेंपरेचर 32.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button