बिहार

Tejashwi wife behosh : ईडी की 12 घंटे की पूछताछ के बाद बेहोश हुईं तेजस्वी यादव की पत्नी, अस्पताल में भर्ती

Tejashwi wife behosh : शुक्रवार का दिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। शुक्रवार को ईडी की टीम ने लालू प्रसाद और उनके करीबियों के करीब 25 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा और कड़ी पूछताछ की। इस दौरान ईडी की टीम ने लालू प्रसाद की तीन बेटियों के अलावा बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi wife behosh) के दिल्ली आवास पर भी छापेमारी की थी।

तेजस्वी यादव की पत्नी हुईं बेहोश

बताया जा रहा है कि इस छापेमारी के दौरान ईडी की टीम ने परिजनों से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि इस बीच खबर आ रही है कि लंबी पूछताछ की वजह से तेजस्वी यादव की प्रेग्नेंट वाइफ बेहोश (Tejashwi wife behosh) हो गईं। उन्हें ब्लड प्रेशर (BP) की दिक्कत हो गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : लालू प्रसाद की बेटियों के घर भी ईडी का छापा, जानिए और कहां पड़ी रेड

Tejashwi wife behosh
पत्नी राजश्री के साथ तेजस्वी यादव

अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री (Tejashwi wife behosh) को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईडी की 12 घंटे की पूछताछ के बाद उनकी तबीयत नासाज हो गई थी। विदित है कि शुक्रवार को ईडी की टीम ने तेजस्वी यादव के आवास के साथ-साथ लालू प्रसाद की तीन बेटियों हेमा, चंदा और रागिनी के घर पर भी छापा मारा था।

Lalu Yadav Chapa
लालू परिवार पर कसा शिकंजा

लालू प्रसाद ने जतायी थी नाराजगी

इस छापेमारी का लालू प्रसाद (Tejashwi wife behosh) ने प्रतिरोध भी किया और ट्वीट करते हुए इसकी तुलना आपातकाल से की और लिखा कि “हमने आपातकाल का दौर देखा है, हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें – मुन्हें नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है। क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे सियासी लड़ाई लड़ेगी?”

ED Chapa

ललन सिंह ने भी जताया था गुस्सा

इसके पहले लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी छापेमारी की आलोचना की थी और कहा था कि गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का निर्मम आचरण देश में पहली बार हुआ है। देश इसको याद रखेगा। दमन चाहें जितना कर लें, 2024 में देश बीजेपी मुक्त होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button