खेल

Shubman Gill : शुभमन गिल ने जीत लिया कोहली का दिल, video में देखें विराट का हैरान कर देने वाला रिएक्शन

Shubman Gill : अहमदाबाद में शानदार शतक जड़कर शुभमन गिल ने विराट कोहली का दिल जीत लिया। शुभमन गिल की सेंचुरी के बाद विराट कोहली ने गजब का रिएक्शन दिया।

Shubman Gill : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के रन मशीन के तौर पर उभरे शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए एकबार फिर भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया। अहमदाबाद के मैदान पर रिकॉर्ड की बारिश करते हुए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने शॉट सेलेक्शन से विराट कोहली को भी हैरान कर दिया। शुभमन गिल की इस कामयाबी से किंग कोहली काफी गदगद दिखे।

शुभमन गिल से विराट कोहली इंप्रेस

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के 480 रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कमाल की बल्लेबाजी की और मैच के तीसरे दिन धांसू तरीके से शतक ठोक दिया। शुभमन गिल ने जैसे ही सेंचुरी पूरी की, वैसे ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे गिल के शतक पर गजब का रिएक्शन दे रहे थे, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने वर्ल्ड क्रिकेट में बजा दिया अपने नाम का डंका, जानिए क्या कर दिया ऐसा खास

Shubman Gill
शुभमन गिल

गिल ने जीत लिया क्रिकेट प्रेमियों का दिल

गौरतलब है कि अहमदाबाद टेस्ट मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया की पारी को शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 74 रनों की पार्टनरशिप की। हालांकि इसके बाद रोहित शर्मा (35रन) आउट हो गये। इसके बाद शुभमन गिल ने गजब की रफ्तार पकड़ी और अपने तरकश से एक से बढ़कर एक तीर निकाले और कंगारुओं की जमकर खबर ली।

लंबे शॉट खेलते शुभमन गिल
प्रैक्टिस करते हुए टीम इंडिया

धांसू बल्लेबाज की दमदार बैटिंग

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 235 गेंदों पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से शानदार 128 रनों की पारी खेली। ये उनके टेस्ट करियर का दूसरा शतक था। इस दौरान टीम इंडिया के भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा ने बखूबी उनका साथ दिया और 121 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 42 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली 5 चौके की मदद से 59 रन बनाकर नाबाद हैं। रविंद्र जडेजा 16 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button