बिहार

कुढ़नी में मिली बंपर जीत के बाद Giriraj Singh गदगद, कहा : वोट पार्टी के पास नहीं…गुमान में न रहें नीतीश

PATNA : बिहार के कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी को मिली शानदार जीत के बाद केन्द्रीय मंत्री और फा’यरब्रां’ड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तीखा वा’र किया है। गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने दो टूक अंदाज में कहा है कि वोट जनता के हाथ में होता है, किसी पार्टी के हाथ में नहीं लिहाजा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) गुमान में न रहें।

‘टूट गया नीतीश का अ’हंकार’

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि हाल-फिलहाल में बिहार में हुए तीन उपचुनाव में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को दो बार मुं’ह की खानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि मैं कुढ़नी (Kudhani) विधानसभा क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देता हूं। गुजरात और बिहार में बीजेपी की जीत हुई। हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी (Bjp) हारी नहीं है।

ये भी पढ़े : कुढ़नी में मिली हार और महागठबंधन में दिखने लगी दरा’र!, Nitish कुनबे में भी घ’मासान शुरू

Giriraj Singh और नीतीश कुमार

‘पीएम मोदी हैं आन-बान-शान’

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh election) का चुनावी विश्लेषण करते हुए गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि बदलाव हर जगह होता है। यहां सिर्फ 1 % के अंतर से बीजेपी सत्ता में नहीं आ पायी लेकिन गुजरात में हमारी ऐतिहासिक जीत हुई है। गुजरात में पीएम मोदी (Pm Modi) लोगों की आन-बान-शान बन चुके हैं। जनता ने मोदी के अपमान का बदला ले लिया।

ये भी पढ़ें : बिहार में खत्म होगी श’राबबं’दी?…

बीजेपी की रैली

गिरिराज ने जनता का जताया आभार

कुढ़नी उपचुनाव में जीत के लिए भी गिरिराज (Giriraj Singh) ने जनता का आभार जताया और कहा कि बिहार में तीन उपचुनाव हुए। इसमें दो सीट पर जेडीयू (Jdu) को हार मिली। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को इससे सबक लेना चाहिए और अहंकार से बचना चाहिए। आपको बता दें गुरुवार को कुढ़नी उपचुनाव के वोटों की काउंटिंग हुई, जिसमें बीजेपी ने 3649 वोटों से इस सीट पर अपना क’ब्ज़ा जमा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button