बिहार

Ashwini Chaubey : बाल-बाल बचे अश्विनी चौबे, काफिले में शामिल गाड़ी प’लटी, कई बु’री तरह ज’ख्मी, देखें video

Ashwini Chaubey : इस वक्त एक बड़ी खबर बक्सर से आ रही है, जहां केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) के काफिले में शामिल एक गाड़ी का भी’षण ए’क्सीडें’ट (Ashwini Chaubey Accident) हुआ है। इस हा’दसे में कई शख्स बु’री तरह से ज’ख्मी हो गये है। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) की सुरक्षा में शामिल कोरानसराय थाने की गाड़ी डुमरांव के मठीला-नारायणपुर पर सड़की पुल के नजदीक कारकेड में प’लट गई। ठीक पीछे इनोवा कार में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) सवार थे, हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दु’र्घटना ट’ल गई।

कारकेड में शामिल वाहन दु’र्घटनाग्र’स्त

इस संबंध में केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ने ट्वीट कर जानकारी दी है और कहा है कि बक्सर से पटना जाने के क्रम में ये हा’दसा (Ashwini Chaubey Accident) हुआ है। बक्सर से पटना जाने के क्रम में डुमरांव के मठीला-नारायणपुर पथ के सड़की पुल के नहर में कारकेड में चल रही कोरानसराय थाने की गाड़ी दु’र्घटनाग्र’स्त हो गई है। प्रभु श्रीराम की कृपा से सभी कुशल हैं। घा’यल पुलिसकर्मियों एवं चालक को लेकर डुमरांव सदर अ’स्पताल जा रहा हूं।

ये भी पढ़ें : नेपाल विमान हा’दसे में बिहार के युवक की मौ’त, इस जिले का था निवासी, स’दमे में परिवार

बताया जा रहा है कि अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिसकर्मी बु’री तरह से ज’ख्मी हैं, जिन्हें इ’लाज के लिए अ’स्पताल ले जाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button