खेल

Shreyas Iyer IND Vs SL : श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख है’रान रह गये विराट कोहली, क्रिकेट पंडितों के भी उड़े हो’श

Shreyas Iyer IND Vs SL : टीम इंडिया के मध्यक्रम के धां’सू बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer IND Vs SL) अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लेते हैं लेकिन श्रीलंका के खिलाफ खेले गये आखिरी वन-डे मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer IND Vs SL) ने अपनी फि’रकी गेंदबाजी से सभी को चौं’का दिया। उनकी गेंदबाजी और गेंद की टर्न देख विराट कोहली (Virat Kohli) भी है’रान रह गये।

अय्यर की गेंदबाजी देख कोहली है’रान

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका (Shreyas Iyer IND Vs SL) को तीन मैचों की वन-डे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। तिरुवनंतपुरम में खेले गये आखिरी वन-डे मुकाबले में भारत ने 317 रनों से बड़ी जीत दर्ज की लेकिन इस मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी एक ओवर की गेंदबाजी की और सभी को है’रत में डाल दिया। इस दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कोई विकेट तो नहीं लिया लेकिन रन भी नहीं लुटाए।

ये भी पढ़ें : Rishabh Pant : टीम इंडिया को लगा त’गड़ा झ’टका, ऋषभ पंत को लेकर आयी नि’रा’शाजनक खबर

श्रेयस अय्यर और विराट कोहली

सोशल मीडिया पर वीडियो वा’यरल

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer IND Vs SL) ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को है’रत में डाल दिया। इसके साथ ही स्लिप में खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) को भी है’रान कर दिया। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को पारी का 18वां ओवर गेंदबाजी करने के लिए दिया था, तब तक श्रीलंकाई टीम ने 8 विकेट खोकर 55 रन बना लिए थे। क्रीज पर कुमारा लाहिरु और कुसन रजिथा थे। पहली बॉल खब्बू बल्लेबाज लाहिरु ने फेस की। बॉल इतनी अधिक लेग स्पिन हुई कि टीम इंडिया के विकेटकीपर केएल राहुल और स्लिप में खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) भी चौं’क गये। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Ishan Kishan : डबल सेंचुरी मारने के बाद भी इशान किशन के पिता ने नहीं की बात, बेटे को दी ये दो टू’क नसीहत

विदित है कि पिछला साल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer IND Vs SL) के लिए काफी शानदार रहा है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वन-डे फॉर्मेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले प्लेयर बने थे। उन्होंने 17 मैचों में 724 रन बनाए थे। मगर इस साल उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही है। अय्यर ने इस साल मात्र अभी तक 3 मैच ही खेले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button