बिहार

Mukesh Sahni : मुकेश सहनी की पार्टी में नीतीश की बड़ी सें’धमा’री, वीआईपी के कई बड़े नेता JDU में शामिल

Mukesh Sahni : बिहार से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है कि “सन ऑफ मल्लाह” मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की पार्टी वीआईपी (VIP) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) ने सें’धमा’री की है। जेडीयू (JDU) के इस कदम को काफी बड़ा माना जा रहा है। वहीं, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू की इस चाल से मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) काफी ख’फा हैं।

वीआईपी में जेडीयू की सें’धमा’री

दरअसल, जेडीयू की इस बड़ी सियासी चा’ल की वजह से मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की पार्टी वीआईपी के प्रदेश महासचिव बाल मुकुंद चौहान (Bal Mukund Chauhan) और उनके सहयोगी जेडीयू (JDU) में शामिल हो गये। जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी। विदित है कि बाल मुकुंद चौहान (Bal Mukund Chauhan) सारण से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : रामचरितमानस वि’वाद पर सीएम नीतीश की दो टू’क, क्लीयर कर दिया अपना स्टैंड

जेडीयू में शामिल हुए बाल मुकुंद चौहान और उनके साथी

जेडीयू की ये है र’णनीति

फिलहाल जेडीयू (JDU) के इस कदम को आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। जेडीयू (JDU) अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटी है लिहाजा बिहार समेत देशभर में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मिलन समारोह में मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की पार्टी वीआईपी (VIP) नेताओं को जेडीयू में शामिल कराया गया। पटना स्थिति जेडीयू दफ्तर में ये कार्यक्रम आयोजित कराया गया।

ये भी पढ़ें : बिहार बीजेपी में जल्द होगा बड़ा बदलाव, मिल सकता है नया प्रदेश अध्यक्ष, इनका नाम सबसे आगे

इस कार्यक्रम में बिहार की मंत्री लेशी सिंह, विधान परिषद में मुख्य सचेतक संजय गांधी, प्रदेश मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह समेत जेडीयू के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button