मनोरंजन

Sushant Singh Rajput : एकबार फिर ग’म में डू’बा सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, फैंस भी हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड (Bollywood) के चर्चित एक्टर्स में शुमार रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली एकबार फिर ग’म में डू’ब गई है। ढाई साल पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इस दुनिया को अ’लवि’दा कहा था लेकिन अब उनके एक खास दोस्त ने भी दुनिया को छो’ड़ दिया है, जिसके बाद पूरा परिवार शो’क में डू’बा हुआ है।

शोक में डूबी सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पेट डॉग ‘फज’ (Pet Dog Fudge Death) अब नहीं रहा। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नि’धन के ढाई साल बाद उसने भी दुनिया को अ’लवि’दा कह दिया है। इस संबंध में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका (Priyanka Singh) ने ट्वीट कर ‘फज’ (Fudge) के चले जाने की खबर को साझा किया है। प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘काफी लंबे समय बाद आज तुमने अपने दोस्त को स्व’र्ग में ज्वाइन कर लिया। तुमसे जल्द ही मुलाकात होगी। तब तक दिल टू’टता रहेगा”।

ये भी पढ़ें : आम्रपाली दुबे का प्रे’ग्नेंसी लुक देख चौंके फैंस, बेबी बंप के साथ आयी सामने, देखें photos

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का ट्वीट

बहन ने शेयर की फोटो

इस ट्वीट के साथ ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने ‘फज’ की दो फोटोज शेयर की है। एक फोटो में जहां ‘फज’ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का माथा चूमते दिख रहा है तो वहीं, दूसरे फोटो में प्रियंका खुद ‘फज’ के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का पेट डॉग ‘फज’

गुमसुम रहने लगा था ‘फज’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नि’धन के बाद उनका पेट डॉग ‘फज’ काफी दिनों तक गु’मसु’म था। उसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वा’यरल हुई थीं, जिसमें ‘फज’ काफी मा’यूस बैठा दिखता था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इंतजार में दरवाजे के पास गु’मसु’म-सा बैठा दिखता था। इस सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली ने भी बताया था कि एक्टर के जाने के बाद ‘फज’ काफी शांत रहने लगा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button