बिहार

Nitish Kumar : नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई ट्रेन, अश्विनी चौबे का बड़ा आ’रोप, CM ने ली चु’टकी

Nitish Kumar : बिहार (Bihar) में बीते कुछ दिनों से सियासी पारा काफी गरमाया हुआ है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ‘स’माधान यात्रा’ पर बीजेपी (BJP) लगातार तं’ज कस रही है, वहीं, गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी सांसद और केन्द्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) के मौन उपवास पर चु’टकी ली और तं’ज कसा है।

अश्विनी चौबे पर नीतीश की चुटकी

बक्सर में किसानों की पि’टाई मा’मले में सांसद अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) के मौन उपवास पर बैठने पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने चु’टकी ली है और तं’ज कसते हुए कहा कि अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ये सब करते रहेंगे तो बीजेपी में उनको सम्मान मिलता रहेगा। विदित है कि पटना में केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) बिहार सरकार की नीतियों के खि’लाफ मौन उपवास पर हैं। इससे पहले भी बक्सर में किसानों पर हुए पु’लिसि’या जु’ल्म के खि’लाफ भी कई घंटों तक मौनव्रत रखा था।

ये भी पढ़ें : देवदूत बने ये IAS अफसर, शख्स को आया हा’र्ट अ’टैक तो CPR देकर बचायी जा’न, वीडियो वायरल

अश्विनी चौबे और नीतीश कुमार

नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई ट्रेन!

हालांकि इससे पहले बक्सर में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के काफिले के लिए ट्रेनों को 15 मिनट रोके जाने के मामले को अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ने उठाया और कहा था कि किसके आदेश पर मुख्यमंत्री के लिए ट्रेन रोकी गई थी। इस मा’मले की उ’च्चस्तरीय जां’च करायी जानी चाहिए। हालांकि अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) के इन आ’रोपों से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अनजान दिखे और कहा कि उन्हें मालूम नहीं है कि काफिले को गुजरने के लिए ट्रेन को रोका गया।

गौरतलब है कि बक्सर के इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग पार कराने के लिए ट्रेन को रोका गया था। पटना-बक्सर सवारी गाड़ी और कामख्या एक्सप्रेस को आउटर पर ही रोक दिया गया था, जिससे रेल यात्रियों को काफी प’रेशानि’यों का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button