बिहार

Upendra Kushwaha : उपेन्द्र कुशवाहा ने फोड़ा सियासी ‘ब’म’, कहा : थमाया गया झुनझुना, समझाया हिस्सेदारी का मतलब

Upendra Kushwaha : जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा अब पूरी तरह से बा'गी हो गये हैं। एक बार फिर आज उन्होंने नीतीश कुमार पर ती'खे वा'र किए हैं।

Upendra Kushwaha : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार करने वाले जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एकबार फिर सियासी बम फोड़ा है। उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने मंगलवार को पटना में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मुख्यमंत्री और पार्टी के ऊपर एक-से-बढ़कर एक वार किया, जिसका जवाब देना पार्टी के लिए मुश्किल हो सकता है।

कुशवाहा ने फिर फोड़ा सियासी ‘ब’म’

पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि पार्लियामेंट्री बोर्ड का अध्यक्ष बनाकर झुनझुना थमाया गया है। संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष होने के बाद भी मुझे कोई पावर नहीं दिया गया कि किसी भी सदस्य का मनोनयन कर सकूं। मुझे कोई अधिकार ही नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें : उपेन्द्र कुशवाहा को लगा बड़ा झ’टका, इस करीबी नेता ने छोड़ा साथ

NITISH-AND-UPEDNRA-KUSHWAHA
नीतीश कुमार और उपेन्द्र कुशवाहा

हाल के दिनों में बिहार में हुए उपचुनाव और MLC चुनाव में मुझसे (Upendra Kushwaha) संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष होने के नाते कोई सुझाव नहीं लिया गया। अगर मैंनें सुझाव दिया तो उसपर कोई ध्यान ही नहीं दिया गया। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही बताएं कि आखिर मुझे पार्टी में कैसी इज्जत मिली।

समझाया हिस्सेदारी का मतलब

वहीं, MLC बनाए जाने पर उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने दो टूक शब्दों में कहा कि मैं कोई सरकारी नौकरी नहीं कर रहा हूं बल्कि राजनीति कर रहा हूं। मुझे MLC बनाकर लॉलीपॉप थमाया गया। केन्द्र सरकार में मंत्री का पद छोड़ने में एक सेकेंड मुझे नहीं लगा तो MLC का पद कौन सी बड़ी चीज है। मुख्यमंत्री को लगता है तो वे वापस ले सकते हैं।

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एकबार फिर अपनी हिस्सेदारी मांगी और कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने जैसे लालू प्रसाद से अलग होने के बाद गांधी मैदान में हुई रैली के दौरान हिस्सा मांगा था, वहीं हिस्सा मैं नीतीश कुमार से मांग रहा हूं। वे अपनी हिस्सेदारी पर आज भी कायम हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आज भी पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहा हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button