झारखण्ड

रांची में धूमधाम से मनेगी रामनवमी, नामकुम में मनोज सिंह की मौजूदगी में हुई बैठक

Ranchi : रांची के नामकुम में रामनवमी को लेकर अभी से जोश-खरोश है. इसे लेकर बैठक का आयोजन किया गया. श्री महावीर मंडल केंद्रीय समिति नामकुम के बैनर तले हुई बैठक में रामभक्तों ने पूरे धूम-धाम से रामनवमी मनाने का संकल्प लिया. बैठक की अध्यक्षता बरगवा की मुखिया अनीता तिर्की ने की. वही संचालन महावीर मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने किया.

इस मौके पर मनोज सिंह ने बताया कि मेला में जोरार, तेतरी टोली, करम टोली, बरगावा, सिदरौल, पतरा टोली, तेतरी, नया टोली, सिरखा टोली सहित आसपास के दर्जनों गांव से अखाड़ा, जुलूस और झांकी आती है. इसके साथ ही हजारों की संख्या में राम भक्त मेला में आते हैं। इधर, मुख्य अतिथि के रूप मे केंद्रीय महावीर मंडल अध्यक्ष जय सिंह यादव ने कहा कि जो भी जरूरत मंडल को चाहिए, केन्द्रीय समिति देगी।

उन्होंने मनोज कुमार सिंह को महावीर मंडल केन्द्रीय समिति नामकुम का अध्यक्ष मनोनीत किया. पिछले साल की समिति को पुनः नवीकरण का फैसला सर्वसमिति से लिया गया. सभी ने इसका जोरदार समर्थन किया. इसबार महिला सेना को भगवा साड़ी देने का भी आश्वासन दिया गया. बैठक को मंत्री, केंद्रीय समिति दीपक ओझा, सागर कुमार, हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार साहू ऊर्फ बबलू टाइगर समेत अन्य गणमान्य और सैकड़ों लोग भी मौज़ूद रहें. बैठक का धन्यवाद ज्ञापन बीकू सिंह ने किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button